India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sania Mirza का इंस्टाग्राम स्टोरी पर छलका दर्द, शादी और तलाक की बात पर डाली पोस्ट

06:12 PM Jan 17, 2024 IST
Advertisement

भारत की टेनिस स्टार Sania Mirza और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते में दरार की खबरें एक बार फिर से सुर्खियां पकड़ चुकी हैं। इन दोनों के लिए ही पिछला कुछ समय बिल्कुल भी अच्छा नहीं गुजरा है। सानिया ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शोएब मलिक के सभी फोटोज़ भी डिलीट कर दी थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

HIGHLIGHTS

हाल ही में सानिया मिर्ज़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी और तलाक से जुड़ी एक स्टोरी पोस्ट की है। इस पोस्ट में लिखा है कि जिंदगी कभी भी आसान नहीं होती है, ये हमेशा कठिन होती है। शोएब मलिक से तलाक की खबरों पर सानिया कभी भी खुलकर बात नहीं कर सकी हैं जबकि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने इस मुद्दे पर कहा है कि सभी को समझना जरूरी है कि हम दोनों अलग-अलग देशों से ताल्लुक रखते हैं और हमारी अपनी-अपनी कमिटमेंट्स भी हैं। लेकिन सानिया की इस पोस्ट के बाद तो शायद यही लगता है कि इन दोनों के बीच अब पूरी तरह से दूरियां बढ़ चुकी हैं।


आपको बता दें कि Sania Mirza और शोएब मलिक की प्रेम कहानी अप्रैल 2010 में सामने आई थी जब इन दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी। इन दोनों ने भारत के हैदराबाद में एक पारंपरिक मुस्लिम रिवाज़ से शादी की, जिसके बाद पाकिस्तान के सियालकोट में इन दोनों की शादी का वलीमा समारोह हुआ। इस दंपति के पहले बच्चे इज़हान का जन्म 2018 में हुआ, इसके बाद यह दंपति दोनों देशों में सबसे लोकप्रिय जोड़ा बन गया। इन दोनों के बीच अलगाव की अफवाहें पहली बार नवंबर 2022 में सामने आईं, जब सूत्रों ने दावा किया कि सानिया और शोएब कुछ कानूनी मुद्दों को निपटाने और अपने बेटे का सह-पालन करने के बाद एक-दूसरे के साथ रहने के बजाय अलग-अलग रह रहे थे। अब Sania Mirza के सोशल मीडिया पोस्ट ने इन अटकलों को हवा दे दी कि उनकी शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है। इस जोड़े ने पाकिस्तानी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर "द मिर्जा एंड मलिक शो" की मेजबानी की, जिसके परिणामस्वरूप कुछ समय के लिए चुप्पी छा ​​गई। इसके बाद ऐसा लगा कि दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा है और यह सारी बातें सिर्फ अफवाहें हैं। लेकिन इस अफवाह में आग तब भड़क गई जब एक फोटोशूट के दौरान शोएब मलिक और पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर के बीच संभावित रिश्ते की अफवाहें सामने आईं। लेकिन उसके बाद अभिनेत्री आयशा ने एक विवाहित व्यक्ति से प्रेम संबंध पर सख्ती से इनकार किया और सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी को लेकर अनिश्चितता के कारण दोनों ही देशों के लोग अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं। अभी तक तो यह यह जोड़ी चल रही अफवाहों पर चुप रही है, लेकिन दोनों ही के इंस्टाग्राम पर काफी छाए रहते हैं। इस बहुचर्चित जोड़े का भाग्य अभी भी पूरी तरह से अज्ञात बना हुआ है क्योंकि पूरी दुनिया सिर्फ आधिकारिक बयानों का विश्वास करती है और इसी का इंतजार कर रही है।

Advertisement
Next Article