India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

वनडे टीम से बाहर होने पर Sanju Samson ने तोड़ी चुप्पी, बताई क्या है वजह

09:14 AM Aug 11, 2024 IST
Advertisement

श्रीलंका दौरे पर चुनी गई वनडे टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज Sanju Samson को जगह नहीं मिली थी। इस बात को लेकर संजू के फैंस बेहद निराश नज़र आये। संजू ने अब इसे लेकर अपनी बात रखी है। संजू ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे पिछले साल दिसंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था जिसमें शतक जमाया था। इस मैच के बाद वह बाहर कर दिए गए।

HIGHLIGHTS

संजू सैमसन ने दिया जवाब

युवा बल्लेबाज और राजस्थान रॉयल्स के कप्तान Sanju Samson को श्रीलंका दौरे पर वनडे टीम में जगह नहीं मिली थी। इसे लेकर अब संजू सैमसन ने प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि उन्हें जब खेलने का मौका मिलेगा वह खेलेंगे और नहीं मिलेगा तो उससे निराश नहीं होंगे। संजू ने कहा कि टीम का हित उनके लिए सबसे पहले है, संजू को श्रीलंका दौरे पर सिर्फ टी20 टीम में ही चुना गया था। ये तब हुआ था जब संजू ने टीम इंडिया के लिए खेले गए अपने आखिरी वनडे मैच में शतक जमाया था। संजू का नाम वनडे टीम में न देख उनके फैंस काफी दुखी थे, लेकिन संजू इससे हताश नहीं हैं।



चीजों को पॉजिटिव लेकर चलना पसंद करता हूं

संजू लगातार टीम से अंदर-बाहर होते रहते हैं। इस बार भी उनके साथ यही हुआ। संजू ने इसे लेकर शिकायत नहीं की बल्कि वह काफी पॉजिटिव नजर आए। केरल प्रीमियर लीग के लांच के मौके पर संजू से जब पूछा गया कि क्या वह सेलेक्टर्स से उनको वनडे टीम में नजरअंदाज किए जाने पर निराश नहीं हैं? इस पर संजू ने कहा, "मुझे जब सेलेक्ट किया जाएगा मैं जाकर खेलूंगा। बस, और कुछ नहीं। मायने ये रखता है कि हमारी टीम अच्छा कर रही है। मैं उस तरह का इंसान हूं जो बड़े लक्ष्य में विश्वास रखता है। मैं चीजों को पॉजिटिव लेकर चलना पसंद करता हूं और कोशिश करता हूं।"

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला आखिरी मैच

संजू ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। 21 दिसंबर 2023 को खेले गए इस मैच में उन्होंने 114 गेंदों पर 108 रनों की पारी खेली थी। लेकिन इसके बाद वह टीम से बाहर कर दिए गए। संजू टी20 में लगातार टीम के साथ दिख रहे हैं। वह टी20 वर्ल्ड कप-2024 जीतने वाली टीम के सदस्य भी थे, लेकिन एक भी मैच में प्लेइंग-11 में उन्हें जगह नहीं मिली थी।

Advertisement
Next Article