India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बांग्लादेश के मैच के बाद Shakib Al Hasan ने Virender Sehwag को लेकर कही यह बात

03:30 PM Jun 14, 2024 IST
Advertisement

Shakib Al Hasan ने नीदरलैंड्स के खिलाफ फॉर्म में वापसी करते हुए शानदार अर्धशतक लगाया। उन्होंने बांग्‍लादेश को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस जीत के साथ ही बांग्‍लादेश के सुपर-8 में पहुंचने की उम्‍मीदें ज़िंदा हो गई हैं। बांग्‍लादेश को जीत दिलाने के बाद शाकिब ने इंटरव्यू के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को करारा जवाब दिया है।

HIGHLIGHTS

Shakib Al Hasan ने वीरेंद्र सहवाग को दिया करारा जवाबsports

 

टी20 वर्ल्‍ड कप में शाकिब ने 8 साल बाद अर्धशतक जड़ा। फॉर्म में लौटते ही शाकिब अल हसन ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया। उन्‍होंने सबसे पहले भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग पर निशाना साधा, जिन्‍होंने शाकिब की टीम में जगह पर सवाल खड़े किए थे। सहवाग ने कहा था कि शाकिब को काफी पहले ही टी20 प्रारूप से संन्‍यास ले लेना चाहिए था। वीरू ने यह भी कहा कि शाकिब के फटाफट प्रारूप में आंकड़ें बाद में शर्मनाक कहलाएंगे। हालांकि, शाकिब अल हसन ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में वीरेंद्र सहवाग पर तगड़ा पलटवार किया। और जब शाकिब से पूछा गया कि सहवाग के बयान पर क्‍या प्रतिक्रिया देंगे तो 37 के ऑलराउंडर ने जवाब में कहा, ''कौन हैं सहवाग''? शाकिब के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीरेंद्र सहवाग ने शाकिब को लेकर कही यह बात

वीरू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ''पिछले वर्ल्‍ड कप में मुझे लगा कि शाकिब को टी20 प्रारूप में नहीं चुना जाना चाहिए। उनके संन्‍यास का समय बहुत पहले आ गया था। आप इतने सीनियर खिलाड़ी हैं। आप टीम के कप्‍तान रह चुके हैं साथ ही आपको अपने पिछले कुछ आंकड़ों को देखकर शर्मिंदा होना चाहिए। आपको आगे आकर घोषणा करनी चाहिए कि अब बहुत हुआ, मैं इस प्रारूप से संन्‍यास ले रहा हूं।''

 

 

Advertisement
Next Article