India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

World Cup के दौरान संघर्ष कर रहे थे Shakib Al Hasan, बयान हुआ वायरल

02:57 PM Dec 26, 2023 IST
Advertisement

बांग्लादेश टीम के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने हाल ही में World Cup से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। शाकिब ने बताया कि वह वनडे World Cup 2023 में आंखों की कमजोर रोशनी की वजह से अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए।

HIGHLIGHTS

शाकिब ने कहा कि उनकी बायीं आंख में थोड़ी दिक्कत है, जिसके कारण उन्हें धुंधला नजर आ रहा है। डॉक्टर ने उन्हें आंखों की ड्रॉप दी और स्ट्रेस कम लेने की सलाह दी। शाकिब ने क्रिकबज से बातचीत में  कहा, ''मुझे गेंद का सामना करने में काफी परेशानी हो रही थी। यह World Cup के एक या दो मैचों में नहीं है, बल्कि पूरे World Cup के दौरान मुझे यह परेशानी हुई। ''बांग्लादेशी कप्तान ने कहा, जब मैं डॉक्टर के पास गया तो मेरे कॉर्निया या रेटिना में पानी था और उन्होंने मुझे ड्रॉप्स दी थी। साथ ही यह कहा गया था कि मुझे अपना तनाव कम करना होगा। मुझे नहीं पता है कि क्या यही कारण था। लेकिन जब मैंने अमेरिका में दोबारा जांच की तो कोई तनाव नहीं था और मैंने डॉक्टर को बताया कि कोई World Cup नहीं है इसलिए स्वाभाविक रूप से कोई तनाव नहीं है।

यह ऑलराउंडर, जो अक्सर अपनी टीम के लिए आकर्षण का केंद्र होता है। बल्ले से अपनी लय पाने के लिए टूर्नामेंट में संघर्ष करता नजर आया और टूर्नामेंट में केवल 186 रन ही बना सका। फिर भी, शाकिब ने श्रीलंका के खिलाफ मैच विनिंग 82 रन की पारी खेली।
बांग्लादेश का अभियान, जो कभी आकांक्षाओं से भरा हुआ था लगातार हार की कहानी में बदल गया। नीदरलैंड के हाथों 87 रन की चौंकाने वाली हार को खुद शाकिब ने विश्व कप में बांग्लादेश की अब तक की सबसे खराब  हार करार दिया। बांग्लादेश ने World Cup में अपना सफर नौ मैचों में केवल दो जीत और सात हार के साथ समाप्त किया। बांग्ला टाइगर्स अंक तालिका में सातवें स्थान पर रहे। उथल-पुथल भरे अभियान के दौरान लगी उंगली की चोट ने उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला और उसके बाद सफेद गेंद के दौरे में राष्ट्रीय टीम में शामिल होने से रोक दिया।

Advertisement
Next Article