India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बिच ग्राउंड Shubhman Gill ने लिए Mohammad Siraj के मजे

11:17 AM Sep 23, 2024 IST
Advertisement
Shubman Gill was seen enjoying with Siraj while fielding: भारत की बांग्लादेश पे 280 रनों की विशाल जीत के बाद अब भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में खेला जाएगा इसी के साथ टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इस मैच में भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने दूसरी पारी में शानदार शतक जमाया। गिल अपने बल्ले के साथ मैदान पर लगातार बोलने के लिए जाने जाते हैं। अक्सर वह ऐसा विरोधी खिलाड़ियों को परेशान करने के लिए करते हैं, लेकिन इस बार गिल ने अपनी ही टीम के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज को खूब छेड़ा

गिल ने पहले टेस्ट मैच के दूसरी पारी में 119 रन बनाए और वो नॉट आउट रहे ऋषभ पंत के साथ 167 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी के दम पर भारत ने बांग्लादेश को 515 रनों का टारगेट दिया और फिर उसे 234 रनों पर ढेर करते हुए मैच 280 रनों से अपने नाम किया।

भारतीय टीम ने चौथे दिन मैच अपने नाम किया। इस दिन गिल ने फील्डिंग करते हुए मोहम्मद सिराज के बारे में कुछ खुलासा कर दिया। उन्होंने सिराज के नाम पर चल रही फेक सोशल मीडिया आईडी के बारे में खुलासा कर दिया और बता दिया कि सिराज की ऑफिशियल आईडी क्या है। गिल जब शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे तब उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई।

 

गिल ने ये सब मस्ती में कहा। हालांकि, इसके पीछे सिराज का एक पुराना वीडियो वजह हो सकती है। सिराज ने डेब्यू से पहले एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसमें बताया था कि उनके नाम पर कई फेक अकाउंट चल रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट के बारे में जानकारी दी थी।

 

Advertisement
Next Article