India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

SRH: पूर्व मुख्यमंत्री की पोती Kavya Maran की खूबसूरती के आगे हीरोइने फेल

10:15 AM Dec 20, 2023 IST
Advertisement

IPL ऑक्शन के दौरान आपने Kavya Maran को तो देखा ही होगा. और RCB से फाइट करते हुए भी देखा होगा और वो कहते है न की WOMEN इज A पावर इसके अलावा Kavya Maran को आपने IPL के ऑक्शन टेबल पर खिलाडियों की बोली लगाते हुए भी देखा होगा. दरअसल कैमरामैन पर झल्लने के बाद से ही Kavya Maran सुर्ख़ियों में आईं थी. आज हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि Kavya Maran कौन है, जो हमेशा SRH टीम का उत्साहवर्धन करतीं नजर आती हैं.

HIGHLIGHTS

लेकिन कल के ऑक्शन में काव्या मारन एक बार फिर सुर्खियों में आगयी है यह न कोई मॉडल है न कोई एक्ट्रेस यह तो भैया एक बिजनेस गर्ल है जिनके बारे में सब जानना चाहते है की आखिर यह है कौन

कौन है काव्या मारन?
काव्या मारन का जन्म 6 अगस्त 1992 चेन्नई में हुआ था. 30 साल की काव्या मारन सन ग्रुप (Sun Group) और आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिधि मारन की बेटी हैं. बता दें कि वह सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल टीम के मालिक और सीईओ हैं. इसके अलावा काव्या के दादा एम करुणानिधि तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री थे. मीडिया रिपोर्ट की जनकारी के मुताबिक काव्या ने चेन्नई के स्टेला मारिस कॉलेज से बीकॉम किया है इसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एमबीए में डिग्री हासिल की है. आईपीएल (IPL) में खिलाड़ियों के ऑक्शन में जिस तरह से वह बोली लगाती हुई दिखाई देती हैं उससे यह स्पष्ट है कि टीम के लिए खिलाड़ियों की चयन में भी उनकी अहम भूमिका होती है.

क्रिकेट जगत में हुईं लोकप्रिय
बता दें कि डेक्कन क्रॉनिकल के दिवालिया होने के बाद साल 2012 में, जब सन टीवी (Sun TV) ने डेक्कन चार्जर्स आईपीएल फ्रेंचाइजी का अधिग्रहण किया था. इसके बाद से ही काव्या मारन क्रिकेट जगत में लोकप्रिय हो गईं थीं. बता दें कि काव्या मारन का जन्म 6 अगस्त 1992 को चेन्नई में हुआ था. काव्या को साल 2019 में सन टीवी के नेटवर्क के डायरेक्टर्स पैनल में शामिल किया गया था.

Advertisement
Next Article