India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम में जगह मिलनी चाहिए : मार्क टेलर

04:11 PM Sep 08, 2024 IST
Advertisement

Steve Smith should get a place in Australian T20 team : Mark Taylor ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने स्टीव स्मिथ को टी20 टीम में वापस बुलाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि डेविड वॉर्नर के संन्यास के बाद शीर्ष क्रम की योजना को लेकर सस्पेंस बना हुआ है।

     HIGHLIGHTS


ऑस्ट्रेलियाई टी20 फॉर्मेट टीम में कमबैक करने के लिए स्टीव स्मिथ काफी समय से संघर्ष कर रहे हैं। जून में पुरुषों के टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण से बाहर होने के बाद, दाएं हाथ के बल्लेबाज को स्कॉटलैंड और इंग्लैंड के दौरे के लिए भी टी20 टीम में नहीं चुना गया था। ऑस्ट्रेलिया ने युवा जेक फ्रेजर मैकगर्क को टीम में शामिल करने का विकल्प चुना, जिन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ हाल ही में सीरीज जीत में दो बार शून्य पर आउट होने के अलावा 16 रन की पारी भी खेली थी।
टेलर ने नाइन के वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स शो में कहा, मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि ऑस्ट्रेलिया अब डेविड वॉर्नर की जगह शीर्ष क्रम में क्या करता है। ऐसा लगता है कि इस समय अधिक से अधिक बल्लेबाजों को शामिल करने की बात हो रही है। अंततः उनमें से एक बल्लेबाज बाहर हो जाएगा। मुझे लगता है कि यह योजना थोड़ी पेचीदा है, क्योंकि मैं स्टीव स्मिथ को हमारे क्रम में वापस देखना चाहता हूं। टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया को सेंट विंसेंट में अफगानिस्तान के हाथों 21 रन से हार का सामना करना पड़ा था। टेलर का मानना ​​है कि इस हार से पता चलता है कि टीम को स्मिथ जैसे खिलाड़ी की कमी क्यों खली। उन्होंने कहा कि वह टूर्नामेंट के 2026 संस्करण में भी स्मिथ को देखना पसंद करेंगे।



मार्क टेलर ने कहा, अगर आपको धीमी पिच मिलती है जैसा कि हमने हाल ही में विश्व कप में देखा था। उस समय हमें मध्यक्रम में स्टीव स्मिथ जैसे किसी खिलाड़ी की जरूरत थी। मुझे अभी भी लगता है कि दुनिया के बेहतर बल्लेबाज सभी प्रारूपों में अच्छी बल्लेबाजी करेंगे, इसलिए मुझे इस बात की चिंता है कि वॉर्नर नहीं हैं, तो किसी दूसरे बल्लेबाज को मौका दिया जाए। मैं अब भी चाहूंगा कि ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता स्टीव स्मिथ को टीम में वापस लाने के बारे में सोचें, ताकि धीमी पिच पर टीम को स्थिरता मिल सके। सपाट पिच पर निश्चित रूप से अपने सभी बल्लेबाजों को उतारें और 200 रन बनाने की कोशिश कीजिए। धीमी पिच पर कभी-कभी 150 रन का लक्ष्य हासिल करना मुश्किल हो सकता है, जैसा कि हमने हाल ही में विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच में देखा था।

Advertisement
Next Article