India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

आईपीएल 2025 से पहले धोनी से पूर्व CSK खिलाड़ी ने की खास डिमांड

02:26 PM Sep 19, 2024 IST
Advertisement

Subramaniam Badrinath statement on virat kohli : आईपीएल 2025 के शुरू होने में अभी थोड़ा वक़्त बाकी है। लेकिन उससे पहले ही फ्रेंचाइजियों और टीमों में भारी बदलाव होने शुरू हो गए हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स से कुमार संगकारा का जुड़ना, रिकी पॉन्टिंग का पंजाब किंग्स से जुड़ना। और कई अन्य बदलाव.... लेकिन सबसे बड़ा सवाल अगर कोई है तो वो यही क्या महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2025 में खेलेंगे या फिर माही का मैजिक आईपीएल में अब कभी भी नहीं दिखेगा। यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब तमाम भारतीय फैंस पाने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, इस बीच टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

HIGHLIGHTS

बद्रीनाथ का मानना है कि धोनी को आईपीएल में खेलने तक सीएसक की कप्तानी करनी चाहिए। बता दें कि धोनी ने आईपीएल 2024 की शुरुआत से ठीक पहले सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी और उन्होंने बतौर खिलाड़ी खेलने का फैसला लिए था। धोनी के इस फैसले से हर कोई हैरान था।धोनी ने ये फैसला सीएसके के भविष्य को देखते हुए लिया था। वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ को सीएसके का नया कप्तान नियुक्त किया गया था। बल्लेबाज के तौर पर 'थाला' ने प्रदर्शन किया था और 220 के ऊपर से स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए थे।


आईपीएल के छह सीजन धोनी की कप्तानी में खेलने वाले सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने कहा कि धोनी का अनुभव और नेतृत्व क्षमता अमूल्य है। इनसाइडस्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि धोनी को तब तक सीएसके की कप्तानी करनी चाहिए, जब तक वो आईपीएल में खेलना जारी रखेंगे। आप किसी को भी कप्तान बना दें, जब एमएस धोनी मौजूद हैं, तो किसी और को कप्तान के तौर पर देखना असंभव है।'
बद्रीनाथ के मुताबिक, धोनी के मैदान पर रहते एक कप्तान तैयार कर पाना मुश्किल है, क्योंकि कोई भी एमएस जैसा नहीं हो सकता। इसलिए मेरा सुझाव है कि अगर धोनी खेलते हैं, तो मैं चाहता हूं कि वे कप्तानी करें। मुझे नहीं पता ये कारगर होगा या नहीं। पिछले कुछ सीजन से धोनी के आईपीएल करियर को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं और माना जाता है कि शायद इस बार ये उनका आखिरी सीजन हो सकता है। धोनी ने आईपीएल 2025 में खेलने को लेकर अभी तक कोई भी संकेत नहीं दिया है। लेकिन वह मेगा ऑक्शन से पहले बीसीसीआई द्वारा रिटेंशन पॉलिसी और नियमों की घोषणा होने का इंतजार कर रहे हैं। सीएसके के पूर्व कप्तान इसके बाद ही अपना फैसला लेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article