India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Sanju Samson के शतक पर Sunil Gavaskar का बड़ा बयान

01:46 PM Dec 22, 2023 IST
Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी Sunil Gavaskar ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में Sanju Samson की शतकीय पारी की तारीफ़ करते हुए कहा कि यह शतक Sanju Samson के करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है। उन्होंने आगे कहा की इस शतक के बाद Sanju Samson का खुद पर कॉन्फिडेंस बढ़ जाएगा।

HIGHLIGHTS

तीसरे वनडे में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक निर्णायक मुकाबला खेला गया, दोनों ही टीम मैच से पहले 1-1 की बराबरी पर थी, शुरूआती झटकों के बाद भारतीय बल्लेबाजी पर दबाव आ गया था लेकिन उसके बाद Sanju Samson ने पहले टीम को शुरूआती झटकों से उबारा और फिर भारतीय टीम के बड़े स्कोर की नींव रखी। Sanju Samson ने शानदार 108 रन बनाए और इसी वजह से भारतीय ने न सिर्फ यह मुकाबला जीता बल्कि सीरीज पर भी कब्ज़ा किया। तीसरे वनडे में Sanju Samson को नंबर 3 पर खेलने का मौका मिला और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया। Sunil Gavaskar ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि इस शतक के बाद Sanju Samson का करियर चेंज होने वाला है, अब उन्हें भारतीय टीम में ज्यादा मौके दिए जाएंगे और अब उनका कॉन्फिडेंस भी बढ़ जाएगा।

भारत ने तीसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 78 रन से हराकर 2-1 से सीरीज पर कब्ज़ा किया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 8 विकेट के नुक्सान पर 296 रन बनाए। Sanju Samson ने 114 गेंदों में 6 चौकों और 3 छक्के के मदद से 108 रनों की पारी खेली। Sanju Samson को उनके शादार शतक के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच के अवार्ड से भी नवाज़ा गया। Sanju Samson के अलावा तिलक वर्मा ने 52 और रिंकू सिंह ने 38 रन की पारी खेली इस लक्ष्य के पीछा करते हुए 218 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। भारत की तरफ से arshdeep singh ने 4 विकेट झटके और उन्हें प्लेयर ऑफ़ द सीरीज का अवार्ड भी मिला।

Advertisement
Next Article