India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Suryakumar Yadav नेट्स पर लौटे, रिकवरी की अपडेट का वीडियो हुआ वायरल

08:33 AM Jan 13, 2024 IST
Advertisement

Suryakumar Yadav ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान लगी टखने की चोट से उबरने की अपनी राह पर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। सूर्यकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ छोटे वीडियो पोस्ट किए जिनमें उन्हें नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है। इस आक्रमक बल्लेबाज ने पहला छोटा कदम उठाया और कुछ गेंदें फेंकते हुए देखा गया, लेकिन उन्होंने सुझाव दिया कि वह अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं।

HIGHLIGHTS

“स्काई को हाल ही में स्पोर्ट्स हर्निया का पता चला था। वह वर्तमान में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। दो-तीन दिनों में वह ऑपरेशन कराने के लिए जर्मनी के म्यूनिक के लिए उड़ान भरेंगे,'' बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया।

यह बल्लेबाज चोट के कारण अफगानिस्तान टी20 में जगह बनाने से चूक गया और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला में चयन के लिए भी उपलब्ध नहीं रहेगा। वनडे विश्व कप 2023 के बाद, Suryakumar Yadav ने हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कुछ टी20ई श्रृंखलाओं में भारतीय टीम का नेतृत्व किया। हालांकि, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान फील्डिंग करते समय सूर्य के टखने में चोट लग गई थी।

इस तूफानी बल्लेबाज ने पिछले साल 18 टी20 मैच में और 48.86 की औसत से 733 रन बनाए, जिसमें 2 शतक और 3 अर्धशतक शामिल हैं। Suryakumar Yadav को जिम्बाब्वे के हरफनमौला खिलाड़ी सिकंदर रजा, युगांडा के सनसनी अल्पेश रामजानी और न्यूजीलैंड के मार्क चैपमैन के साथ 2023 के आईसीसी पुरुष टी20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर पुरस्कार के लिए भी शॉर्टलिस्ट किया गया है। 33 वर्षीय को हाल ही में यूनाइटेड किंगडम में अपनी पत्नी देविशा शेट्टी के साथ कुछ समय बिताते देखा गया था। उनकी पत्नी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें यह पता चला था कि बल्लेबाज को न्यूमैटिक वॉकिंग बूट पहने देखा गया था।

Advertisement
Next Article