India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

T20 World Cup 2024: आयरलैंड पर जीत के बावजूद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी

07:42 AM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

T20 World Cup 2024 के मैच नंबर 36 में आयरलैंड का सामना पाकिस्तान से हुआ, जिसमें दोनों टीमों के बीच एक कांटे की टक्कर देखने को मिली। आयरलैंड ने जीत के लिए अपनी पूरी जीजान लगा दी लेकिन अंत में काफी मेहनत के बाद पाकिस्तान की टीम 3 विकेट से मैच जीतने में कामयाब रही।

HIGHLIGHTS

फ्लोरिडा में हुए इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। आयरलैंड की बल्लेबाजी पाकिस्तानी गेंदबाजों के आगे पूरी तरह फ्लॉप हो गई और बोर्ड पर सिर्फ 106/9 रन टांग पाई। लेकिन पाकिस्तान की बल्लेबाजी भी इस छोटे से लक्ष्य का पीछा ऐसे कर रही थी जैसे मैच जीतने के लिए नहीं बल्कि हारने के लिए खेल रहे हो। पाकिस्तान टीम की भी शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी। आयरलैंड की घातक गेंदबाजी के सामने पकिस्तान का टॉप आर्डर पूरी तरफ से फ्लॉप हो गया।

57 के स्कोर पर आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी और पाकिस्तान का मैच जीतना मुश्किल लग रहा था। लेकिन बाबर आज़म एक छोर पर डटे रहे और अब्बास अफरीदी के साथ मिलकर धीरे-धीरे स्कोर को आगे बढ़ाते रहे। अब्बास अफरीदी के 95 के स्कोर पर आउट होने के बाद एक बार फिर पाकिस्तानी टीम मुश्किल में फंसी नजर आई, लेकिन शाहीन अफरीदी ने आते ही दो छक्के लगाकर अपनी टीम को मैच जिता दिया।

मैच जीतने के बावजूद पाकिस्तान इस मैच में जिस तरह से संघर्ष करती दिखी, इस वजह से उसका काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स साझा कर रहे और प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

 

Advertisement
Next Article