India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

t20 World Cup 2024 : बारबाडोस में फसी टीम इंडिया, घर वापसी में अभी और इंतज़ार

09:01 AM Jul 02, 2024 IST
Advertisement

t20 World Cup 2024 : बारबडोस में टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया बुरी तरह से फंस गई है. चक्रवात बेरिल के एलर्ट के चलते सभी फ्लाइट रद्द कर दी गई हैं. अपडेट है कि बारबडोस में तेज हवाएं और भारी बारिश के चलते वहां कर्फ्यू लगा हुआ है. जिसके चलते आज भी भारत में फैंस प्लेयर्स और ट्रॉफी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन भारतीय टीम की विदाई चक्रवात बेरिल के चलते वहां से अभी संभव नहीं है, अपडेट है कि बारबडोस में तेज हवाएं और भारी बारिश के चलते वहां कर्फ्यू लगा हुआ है. जिसके चलते आज भी टीम इंडिया की वापसी मुश्किल नजर आ रही है।

HIGHLIGHTS



कब होगी टीम इंडिया की घर वापसी

भारतीय टीम को सोमवार को दुबई के लिए बारबडोस से न्यूयॉर्क जाना था और फिर दुबई होते हुए स्वदेश वापसी करनी थी. लेकिन तेज हवाओं के चलते टीम इंडिया की विदाई नहीं हो सकी. अपडेट के मुताबिक बारबडोस में तेज हवाओं और बारिश के चलते बिजली और वाटर सप्लाई भी प्रभावित हो गयी है. भारतीय टीम फिलहाल होटल हिल्टन में फंसी हुई है. लेकिन अब अपडेट के मुताबिक भारतीय टीम मंगलवार को बारबडोस से शाम 6 बजे रवाना होगी और भारत में बुधवार को शाम 7.45 पर दिल्ली में लैंड करेगी।

 

सूर्या-जायसवाल ने शेयर किये फुटेज

बारबडोस से लगातार भारतीय टीम के प्लेयर्स की तरफ से अलग-अलग तरह की पोस्ट देखी जा रही हैं. टीम इंडिया अभी भी जीत का जश्न मना रही है. भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें समुद्र के किनारे तेज हवाओं को देखा जा सकता है. वीडियो के साथ स्काई ने एक फिल्म का डायलॉग लिखा है, 'हवा तेज चलता है दिनकर राव टोपी संभालो.' इसके अलावा यशस्वी जायसवाल ने भी स्टोरी पर तेज हवाओं का वीडियो शेयर किया है।

जय शाह ने दी पूरी जानकारी

टीम इंडिया के साथ बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी फाइनल के बाद से बारबडोस में ही है. उन्होंने इस मुद्दे पर अपडेट दिया, जय शाह ने कहा, ‘हम सोमवार के लिए एक चार्टर उड़ान की कोशिश कर रहे थे. हवाई अड्डा बंद होने से वह ऑप्शन भी खत्म हो चुका है. हम चार्टर प्लेन का संचालन करने वालों के संपर्क में हैं लेकिन वर्तमान स्थिति में न तो कोई विमान यहां उतर सकता है और न ही उड़ान भर सकता है. हम अमेरिका या यूरोप में ईंधन भरने के बाद सीधे भारत के लिए उड़ान भरने का प्लान कर रहे हैं. लेकिन मंगलवार दोपहर तक हवाई अड्डा बंद रहने की संभावना है. अगर मौसम में सुधार हुआ तो यह पहले भी खुल सकता है. उड़ान संचालन शुरू करने के लिए हवा की गति कम होनी चाहिए. आप प्रकृति से तो नहीं लड़ सकते. हमें इंतजार करने की जरूरत है.’

 

Advertisement
Next Article