India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप 2024:"ये कितना बेशर्म प्राणी है", पाकिस्तानी खिलाड़ी आज़म खान फास्ट फूड पर टूट पड़े फिर सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

03:36 PM Jun 11, 2024 IST
Advertisement

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान का प्रदर्शन अब तक काफी खराब रहा है। यूएसए के खिलाफ अभियान की शुरुआत करने वाली बाबर आज़म की टीम को उस मैच में सुपर ओवर में शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इसके बाद दूसरे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन से पटखनी टी। लगातार दो हार मिलने से पाकिस्तान के फैन आग बबूला हो चुके हैं और सभी खिलाड़ी उनके निशाने पर आ चुके हैं। इस बीच पाकिस्तान के स्क्वाड का हिस्सा आजम खान न्यूयॉर्क की सड़कों पर फास्ट फूड एन्जॉय करते नजर आए, जिसका वीडियो सामने आते ही फैंस ने उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया।

HIGHLIGHTS

अज़ाम खान सड़क किनारे खड़े फूड कार्ट के पास आए नज़र

विकेटकीपर-बल्लेबाज अज़ाम खान पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मोइन खान के बेटे हैं। आज़म की गिनती क्रिकेट जगत के सबसे भारी भरकम खिलाड़ियों में होती है और वो अक्सर अपने वजन की वजह से ट्रोल होते हैं। यूएसए के खिलाफ उन्हें प्लेइंग XI में शामिल किया गया था, जिसमें वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। वहीं, भारत के खिलाफ मैच में उनकी जगह इमाद वसीम को प्लेइंग XI में शामिल किया गया था। भारत से हार मिलने के बाद पहले से पाकिस्तानी फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है।इस बीच सोशल मीडिया पर आज़म खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सड़क किनारे खड़े फूड कार्ट के पास बर्गर को खाते हर नजर आ रहे हैं।

आज़म खान को किया जा रहा है ट्रोल

सोशल मीडिया पर भी बुमराह की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर जमकर प्रतिक्रियाएं आईं।

एक युज़र ने लिखा

(आजम खान खिलाड़ी के नाम पर कलंक हैं।)

वहीं अन्य युज़र ने लिखा,-

(ये कितना बेशर्म प्राणी है।)

वहीं अन्य युज़र ने लिखा,-

(आग लगी बस्ती में आज़म अपनी मस्ती में।)

वहीं एक और कमेंट देखे तो उसमें एक युज़र लिखते हैं

(ये फट जाएगा, पाकिस्तान वालों को ही जलाकर फूंक देगा।)

पाकिस्तान पर मंडरा रहा है ग्रुप स्टेज से ही बाहर होने का खतरा

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में लगातार दो हार के बाद बाबर आज़म एन्ड कम्पनी के लिए अब सुपर 8 के लिए क्वालीफाई करने की राह काफी मुश्किल नजर आ रही है। उसे दूसरे चरण में पहुंचने के लिए सबसे पहले अपने बाकी बचे दोनों मैचों में जीत हासिल करनी होगी। इसके साथ उसे दुआ करनी होगी कि भारत और आयरलैंड की टीमें यूएसए को हराने में कामयाब रहें। इसके बाद बेहतर रन रेट के बलबूते ही पाकिस्तान दूसरे राउंड में पहुंच पाएगा।

Advertisement
Next Article