India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

T20 World Cup Warm-up Match: इंडिया ने बांगलादेश को 60 रनों से हराया, पंत और हार्दिक ने किया शानदार प्रदर्शन

04:53 AM Jun 02, 2024 IST
Advertisement

T20 World Cup Warm-up Match: टी20 वर्ल्ड के वॉर्मअप मैच में इंडिया ने बांग्लादेश को 60 रनों से हरा दिया है। यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया है। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 182 रन बनाए। टीम इंडिया को जीत दिलाने में ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने अहम भूमिका रही है। ऋषभ पंत ने 32 गेंदों में 53 रनों का ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, तो वही, हार्दिक पांड्या ने 23 गेंदों पर 40 रन की शानदार पारी खेली है।

Highlights

बांग्लादेश अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 122 रन ही बना सकी। भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह और शिवम दुबे ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। जबकि सिराज, बमराह, अक्षर पटेल, और हार्दिक पांड्या के खाते में 1-1 विकेट आई है। टीम इंडिया ने इस मैच में अपने 8 गेंदबाजों को मैदान में उतारा था। भारत की तरफ से अर्शदीप, बुमराह, सिराज, अक्षर, पांड्या, शिवम दुबे, कुलदीप और जडेजा ने गेंदबाजी की।

वॉर्मअप मैच में टीम इंडिया ने संजू सैमसन को ओपनिंग का मौका दिया। वो दूसरे ओवर में ही 1 रन बनाकर आउट हो गए। बांग्लादेश के लिए महमूदुल्लाह रियाद ने 28 गेंदों पर 40 रन बनाए, जिसमें 4 चौके और 1 छक्का शामिल है। वहीं शाकिब अल हसन ने 2 चौके की मदद से 34 गेंदों पर 28 रन बनाए। कप्तान रोहित शर्मा भी न्यूयॉर्क की पिच पर खुलकर नहीं खेल सके और उनके बल्ले से 19 गेंदों में 23 रन बनाकर पवेलियन लौटे। लेकिन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे ऋषभ पंत ने कमाल ही बैटिंग कर दी। इस खिलाड़ी ने अपनी पारी में 4 छक्के, 4 चौके जड़े। सूर्यकुमार यादव ने भी मिडिल ओवर्स में 4 चौकों के दम पर 18 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली। वैसे शिवम दुबे ने अपनी बैटिंग से काफी निराश किया. बाएं हाथ का ये बल्लेबाज 16 गेदों में 14 रन ही बना सका।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article