India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tahila Mccgrath ने तीसरे दिन रखा भारत को जीत से वंचित

06:01 PM Dec 23, 2023 IST
Advertisement

INDIA W vs AUSTRALIA W के बीच चल रहा एकमात्र टेस्ट मुंबई में खेला जा रहा है, तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर बल्लेबाजी की और सर्वप्रथम पारी की हार को टाला, खासकर Tahila Mccgrath ने जमकार क्रीज़ पर टिककर बल्लेबाजी की

HIGHLIGHTS

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन के खेल की समाप्ति के समय 5 विकेट के नुकसान पर 233 रन बना लिए थे। लेकिन भारतीय टीम ने पूरी तरह से मैच पर शिकंजा कास लिया है। यहां से कोई चमत्कार ही ऑस्ट्रेलिया को मैच में बनाए रख सकता है अन्यथा चौथे दिन भारत की जीत सुनिश्चित है।
तीसरे दिन भारतीय टीम की पहली पारी 406 रन पर सिमट गई। कल के बचे 3 विकेट भारत ने केवल 30 रन बनाकर खो दिए। इस तरह भारत ने पहली पारी में 187 रन की बढ़त हासिल की। ऑस्ट्रेलिया के बचे हुए 3 में से 2 विकेट सदरलैंड और और 1 विकेट किम गर्थ ने लिया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने पहली पारी की तुलना में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और दिन की समाप्ति पर सदरलैंड (12 रन) और गार्डनर (7) क्रीज़ पर मौज़ूद हैं भारत की तरफ से स्नेह राणा और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 2-2 विकेट लिए जबकि 1 खिलाड़ी रन आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मुनी ने 33, पैरी ने 45 रन का योगदान दिया लेकिन भारत और जीत के बीच में Tahila Mccgrath अड़ गई उन्होंने शानदार 73 रन बनाए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की हार को तीसरे दिन के लिए तो टाल दिया लेकिन चौथे दिन मैच का निर्णायक दिन हो सकता है।

Advertisement
Next Article