India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Test Match: भारतीय बॉलिंग अटैक से घबराए साउथ अफ्रीकी कप्तान तेंबा बावुमा,दिया ये बयान

07:05 PM Dec 26, 2023 IST
Advertisement

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बावुमा का मानना है कि मंगलवार को सुपरस्पोर्ट पार्क में दो मैचों की Test Match सीरीज की शुरुआत से पहले भारत के गेंदबाजी आक्रमण में मेजबान टीम के लाभ को खत्म करने की पर्याप्त ताकत और क्षमता है।

    HIGHLIGHTS

मोहम्मद शमी के चोटिल होने के बावजूद इस Test Match में  भारत के पास जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा और मुकेश कुमार जैसे खतरनाक गेंदबाज मौजूद हैं। वहीं, स्पिन गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे धाकड़ गेंदबाज मौजूद हैं, जो भारतीय गेंदबाजी को अन्य टीमों के मुकाबले बेहद मजबूत बनाती है। तेम्बा बावुमा ने कहा, हम परिस्थितियों को काफी बेहतर ढंग से समझते हैं, इसलिए आप हमसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे लेकिन उनकी गेंदबाजी काफी मजबूत है। सच तो यह है कि वे अपने गेंदबाजी आक्रमण के कारण ही एकतरफा सफलता हासिल कर पाए हैं।

अफ्रीकी कप्तान का यह भी मानना है कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर के दो मैचों की श्रृंखला के समापन पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का निर्णय भी दक्षिण अफ्रीका को मजबूत भारत के खिलाफ उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरणा देगा। दक्षिण अफ्रीका का भारत के खिलाफ घरेलू मैदान पर अजेय रहने का रिकॉर्ड है और बावुमा का मानना है कि प्रोटियाज टीम उस बेहतरीन रिकॉर्ड को बनाए रखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगी।

Advertisement
Next Article