India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

RCB के इस कप्तान ने इस League में मचाया धूम ,200 की स्‍ट्राइक रेट से खेली तूफानी पारी

03:22 PM Sep 13, 2024 IST
Advertisement

This captain of RCB created a stir in this league, played a stormy innings with a strike rate of 200 : कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 के 14वें मुकाबले में सेंट लूसिया किंग्स का सामना सेंट किट्स एंड नेविस से हुआ। मैच में सेंट लूसिया किंग्स के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने धमाकेदार पारी खेलकर टीम को 21 गेंद शेष रहते 5 विकेट से जीत दिला दी। पहले खेलते हुए सेंट किट्स ने 5 विकेट के नुकसान पर एक सौ तिहत्तर रन बनाए थे। इसके जवाब में सेंट लूसिया ने महज 16.3 ओवर में मैच जीत लिया।

फाफ डू प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सेंट किट्स की शुरुआत दमदार रही। एविन लुईस और आंद्रे फ्लेचर ने पहले विकेट के लिए इक्यावन रन जोड़े। सैड्रैक डेसकार्टेस ने लुईस को आउट किया। फ्लेचर ने एक छोर संभालते हुए 50 गेंद पर बासठ रन की पारी खेली। अल्जारी जोसेफ ने फ्लेचर को आउट किया।

इसके बाद राइली रूसो ने किंग्स के गेंदबाजों की खबर ली। रूसो ने 31 गेंद में पांच छक्के और एक चौके की मदद से 50 रन बनाए। किंग्स की तरफ से अल्जारी जोसेफ ने दो विकेट लिए। बाकी के तीन गेंदबाजों को एक-एक विकेट मिला। सेंट किट्स ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर एक सौ तिहत्तर रन बनाए।

इसके जवाब में उतरी लूसिया किंग्स के बल्लेबाजों ने भी जबरदस्त पलटवार किया। जॉनसन चार्ल्स और कप्तान फाफ डू प्लेसिस के बीच पहले विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी हुई। वानिंदु हसरंगा ने इस साझेदारी को तोड़ा, जब कप्तान डू प्लेसिस 31 गेंद पर 62 रन बनाकर आउट हो गए। चार्ल्स आखिरी तक नाबाद रहे। जॉनसन चार्ल्स ने बयालीस गेंद पर चौहत्तर रन की पारी खेली और 16.3 ओवर में एक सौ छिहत्तर रन बनाकर मैच जीत लिया।

Advertisement
Next Article