India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बाबर को टीम से बाहर करने पर इस खिलाड़ी ने दिया Virat Kohli का Example

12:28 PM Oct 14, 2024 IST
Advertisement
This player gave the example of Virat Kohli when Babar was dropped from the team : हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आज़म ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी से इस्तिफा दे दिया था पर वो यह चीज नहीं जानते थे की इसके बाद उनका असली बुरा वक़्त शुरू हो जाएगा उनके साथ कुछ ऐसा हुवा जिसकी उम्मीद शायद ही उन्होंने अपनी टीम से करि होगी उनकी खराब फॉर्म के चलते टीम ने उन्हें टेस्ट टीम से बहार कर दिया जो चीज पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज फखर ज़मान को बिलकुल अच्छी नहीं लगी और उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये इस चीज को लेकर सवाल खड़ा किया

फखर के इस पोस्ट से पीसीबी यानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बिलकुल भी खुश नज़र नहीं आई पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने टेस्ट टीम से बाबर आजम को बाहर करने के चयन पैनल के फैसले पर सवाल उठाने वाले फखर जमां के ट्वीट पर नाराजगी व्यक्त की है। चयन पैनल ने मुल्तान और रावलपिंडी में इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए दो टेस्ट के लिए टीम की घोषणा करते समय पूर्व कप्तान बाबर आजम को बाहर कर दिया। जमां ने एक्स पर इस फैसले पर सवाल उठाए जिससे पीसीबी की नाराजगी बढ़ गई।

पीसीबी के एक सूत्र ने कहा, 'बोर्ड के शीर्ष अधिकारी फखर के ट्वीट से खुश नहीं हैं और इस बारे में उनसे बात की जा रही है।' फखर ने विराट कोहली का उदाहरण लिया और प्रशंसकों को याद दिलाया कि भारत ने तीन साल की अवधि में विराट कोहली को नहीं छोड़ा था जब वह खराब फॉर्म से गुजर रहे थे।

फखर ने एक्स पर लिखा, बाबर आजम को बाहर करने के बारे में सुझाव सुनना चिंताजनक है। भारत ने 2020 और 2023 के बीच अपने कठिन दौर के दौरान विराट कोहली को बाहर नहीं रखा, जब उनका औसत क्रमशः 19.33, 28.21 और 26.50 था। अगर हम अपने प्रमुख बल्लेबाज को, जो पाकिस्तान का अब तक का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है, दरकिनार करने पर विचार कर रहे हैं, तो इससे पूरी टीम में गहरा नकारात्मक संदेश जा सकता है। पैनिक बटन दबाने से बचने का अभी भी समय है, हमें अपने प्रमुख खिलाड़ियों को कमजोर करने के बजाय उनकी सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।
खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं बाबर

Advertisement
Next Article