India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

T20 World Cup 2024 से बाहर होने के बाद श्रीलंका के इस खिलाड़ी का छलका दर्द

08:12 AM Jun 17, 2024 IST
Advertisement

T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप का सुपर 8 का सफर शुरू होने वाला है। पर इससे पहले एक टीम के खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप से बाहर होने के कारण अपने देश से माफी मांगी है। टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में किया जा रहा है। टूर्नामेंट का पहला राउंड लगभग खत्म हो चुका है। सुपर 8 के लिए सात टीमों ने क्वालीफाई कर लिया। वहीं कई बड़ी टीमें वर्ल्ड कप सुपर 8 की रेस से इस बार बाहर हो गई हैं। उन्हीं टीमों में से एक वर्ल्ड चैंपियन टीम के खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो जाने के बाद अपने पूरे देश से माफी मांगी है। यह खिलाड़ी अपनी टीम के प्रदर्शन से बेहद निराश हैं। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज हैं।

HIGHLIGHTS

एंजेलो मैथ्यूज का छलका दर्द

टी20 वर्ल्ड कप से श्रीलंकाई टीम के बाहर हो जाने के बाद एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि हमने पूरे देश को निराश किया है। और हमें बहुत खेद है, क्योंकि हमने खुद को निराश किया है। हमने इसकी कभी उम्मीद नहीं की थी। हमने अपने साथ न्याय नहीं किया। हमारा दिल टूट गया है, और हम अंदर ही अंदर बहुत दर्द महसूस कर रहे हैं। मैथ्यूज के इस बयान से यह तो साफ हो गया है कि वह टी20 वर्ल्ड कप में अपनी टीम के प्रदर्शन से बेहद निराश हैं और उन्हें वर्ल्ड कप के सुपर 8 राउंड में नहीं पहुंचने से बेहद दुख हुआ है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि मेरा मतलब है कि हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, लेकिन वे ऐसी चीजें नहीं थीं जिनके बारे में चिंता की जानी चाहिए, लेकिन यह निराशाजनक है कि हम दूसरे दौर में नहीं पहुंच पाए।

सुपर 8 की रेस से बाहर हुई श्रीलंका

श्रीलंकाई टीम रविवार को सेंट लूसिया में नीदरलैंड के खिलाफ अंतिम ग्रुप-स्टेज मैच के बाद बाहर हो जाएगी। 2014 के चैंपियन को न्यूयॉर्क में एक कठिन पिच पर साउथ अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा और फिर डलास में कम स्कोर वाले रोमांचक मैच में अपने प्रतिद्वंद्वी बांग्लादेश से भी हार का सामना करना पड़ा। नेपाल के खिलाफ उनका दूसरा मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया, जिससे वे सुपर 8 की दौड़ से बाहर हो गए, जिसमें से एक मैच उनका अभी भी बाकि है।

Advertisement
Next Article