India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rohit Sharma के लिए Sunil Gavaskar का यह बयान हुआ वायरल

10:10 AM Dec 25, 2023 IST
Advertisement

क्रिकेट के दिग्गज Sunil Gavaskar ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 26 दिसंबर से शुरू होने वाली 2 टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Rohit Sharma को महत्वपूर्ण सलाह दी है।

HIGHLIGHTS

Sunil Gavaskar ने Rohit Sharma को सलाह देते हुए कहा कि रोहित को टेस्ट क्रिकेट में अपनी आक्रामक शैली में बदलाव करते हुए टेस्ट क्रिकेट के अनुसार खुद को ढालना होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि Rohit Sharma को अपनी मानसिकता को अनुकूलित करने की भी आवश्यकता होगी। आपको बता दें कि Rohit Sharma सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में बॉक्सिंग-डे टेस्ट में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं, जो वर्ल्ड कप फाइनल के बाद उनका पहला मैच होगा। विश्व कप फाइनल में हार के बावजूद कप्तान के रूप Rohit Sharma दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली टेस्ट श्रृंखला के लिए पूरी तरह से फोकस और तैयार दिख रहे हैं।
दक्षिण अफ्रीका में Rohit Sharma का प्रदर्शन सामान्य रहा है, वहां खेले गए 4 टेस्ट मैचों में उनका औसत 15 से थोड़ा अधिक रहा और उन्होंने केवल 123 रन बनाए। लेकिन इस बार Rohit Sharma इसे बदलना चाहेंगे।

Sunil Gavaskar ने इसके अलावा पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का चयन भी किया है उन्होंने टीम की सलामी जोड़ी की ज़िम्मेदारी कप्तान Rohit Sharma और युवा बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल को सौंपी है जबकि नंबर 3 पर शुभमन गिल को जिम्मेदारी भेजी है, 4 नंबर पर सभी के चहीते विराट कोहली, नंबर 5 पर श्रेयस अय्यर, विकेट कीपर के रूप में केएल राहुल ही गावस्कर की पहली पसंद हैं जबकि जडेजा और आश्विन के रूप में 2 स्पिनर और 3 तेज़ गेंदबाजों के रूप में बुमराह, सिराज और मुकेश कुमार का चयन किया है। विराट कोहली भारतीय टीम से रविवार को जुड़ चुके हैं।

Advertisement
Next Article