India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mohammed Shami को लेकर Umesh Yadav ने दिया बड़ा बयान

12:18 PM Dec 22, 2023 IST
Advertisement

भारतीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज Umesh Yadav को आईपीएल ऑक्शन के दौरान गुजरात टाइटंस टीम ने चुना है और इसको लेकर उन्होंने अब एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गुजरात की टीम इस आईपीएल में उनके लिए सबसे बेस्ट टीम है। क्योंकि इस टीम में मेरे साथ Mohammed Shami और मोहित शर्मा मौजूद रहेंगे।

HIGHLIGHTS

दुबई में हुई आईपीएल नीलामी के दौरान गुजरात टाइटंस ने 5 करोड़ 80 लाख की बोली लगाकर Umesh Yadav को अपनी टीम का हिस्सा बनाया। Umesh Yadav ने अभी तक 141 आईपीएल मैचों में 136 विकेट लिए हैं और आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले 10 भारतीयों गेंदबाजों में भी उनका नाम शामिल है। वह इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी खेल चुके हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने 2015 वर्ल्ड कप खेला था जिसका हिस्सा Umesh Yadav भी थे, वर्ल्ड कप 2015 में वह Mohammed Shami और मोहित शर्मा के साथ खेले थे और अब एक बार फिर वह इन गेंदबाजों के साथ आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे। इसी वजह से वह काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। Umesh Yadav ने गुजरात टाइटंस से जुड़ने के बाद कहा - मैं, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा 2015 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे। उस वर्ल्ड कप को काफी समय हो गया है लेकिन अब वो यादें मेरे लिए दोबारा से ताज़ा हो रही हैं। जिस तरह से शमी इस वक्त गेंदबाजी कर रहे हैं, मुझे लगता है कि आईपीएल में हमें काफी ज्यादा मज़ा आएगा। टेस्ट क्रिकेट में मैं Mohammed Shami के साथ गेंदबाजी करता था और मुझे लगता है कि वह आगामी आईपीएल में भी नई गेंद से ही गेंदबाजी करेंगे। इस वक़्त Umesh Yadav इंडियन टीम से बाहर चल रहे हैं और उनका चयन साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भी नहीं किया गया है। उन्हें आखिरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लेते हुए देखा गया था।

Advertisement
Next Article