India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टी20 विश्व कप 2024 से बाहर हो सकते विराट कोहली, सामने आई चौकाने वाली ख़बर

01:10 PM Mar 12, 2024 IST
Advertisement

विराट कोहली एक ऐसा नाम जिसे दुनिया का बच्चा बच्चा जानता है। किंग कोहली मौजूदा दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज़ों में से एक है, फॉर्मेट टेस्ट हो या फिर ONE डे या फिर आईपीएल हो हर मैच में किंग कोहली का बल्ला आग उगलता है। विश्व कप 2023 में किंग कोहली के नाम 765 रन दर्ज है। इसके अलावा किंग कोहली के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हुआ जिसमे उन्होंने सचिन तेंदुलकर के 20 साल पुराने 673 रन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। इन सबके बावजूद 2024 के होने वाले टी २० वर्ल्ड कप में विराट कोहली को लेकर जो खबर सामने आ रही है ,आइये जानते है की क्या है पूरी ख़बर?

HIGHLIGHTS : 

कोहली हो सकते है बाहर ..

दरसअल, विश्व कप 2023 के बाद से BCCI 2024 विश्व कप की तैयारी में लग गयी है। कुछ समय पहले ये खबर सुर्खियों में चल रही थी की 2024 विश्व कप में भारतीय टीम की अगुवाई रोहित शर्मा करेंगे लेकिन अब एक खबर ये सामने आयी है की टी 20 विश्व कप से विराट कोहली बाहर हो सकते है। आपको बता दे , टी 20 विश्व कप वेस्ट इंडीज और युसऐ में खेला जाना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक BCCI का मानना है की वेस्ट इंडीज की स्लो पिच BCCI को सूट नहीं करेगी।

जय शाह ने कोहली को लेकर दिया ये बयान

वही बात करे, तो इंग्लैंड के खिलाफ खेली गयी टेस्ट सीरीज में राजकोट टेस्ट के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी कोहली को लेकर कुछ नहीं कहा था. जय शाह ने इस बात को कंफर्म किया था कि टीम इंडिया रोहित शर्मा की कप्तानी में 2024 का टी20 वर्ल्ड कप खेलेगी, लेकिन कोहली को लेकर उन्होंने कहा था कि उनकी भूमिका पर उचित समय पर बात करेंगे.
आपको बता दे,अब किंग कोहली के पास विश्व कप में अपनी जगह बनाने के लिए आईपीएल ही एक मात्र सहारा बचा है। अगर कोहली आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते है। तो उन्हें टी 20 वर्ल्ड कप में शामिल किया जा सकता है।

Advertisement
Next Article