IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Virat Kohli Updates : तीसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली को लेकर बड़ी अपडेट, चीकू के घर आने वाली है खुशखबरी !

07:51 PM Feb 03, 2024 IST
Advertisement

Virat Kohli ने इन INDVSENG सीरीज शुरू होने से पहले टीम में नाम आने के बाद अपना नाम वापस ले लिया था।

HIGHLIGHTS

कोहली निजी कारणों से टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस लिया था और उनकी जगह रजत पाटीदार को टीम में शामिल किया गया था. इसी बीच विराट कोहली कि माँ के बीमार होने कि अफवाह सोशल मीडिया पर फ़ैल रही थी जिसे विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने खुद सामने आकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर मां की तबीयत एकदम ठीक बताई. बीसीसीआई ने भी विराट कोहली के न खेलने का कोई मुख्य कारन नहीं बताया था जिसकी वजह से ऐसा माना जा रहा है, बीसीसीआई की ओर से भी प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

डिविलियर्स ने खोला राज

मीडिया सूत्रों की माने तो Virat Kohli इस वक्त भारत में नहीं हैं, क्रिकबज के अनुसार वह फिलहाल देश से बाहर है, जिससे कि अब ऐसा लग रहा है कि वह टेस्ट सीरीज के बचे मैच में भी अनुपस्थित रह सकते है, फिलहाल रिपोर्ट्स कि माने तो विराट कोहली कि पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रेगनेंट होने कि खबर आ रही है, इसके अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दुसरे बच्चो कि माँ बनने वाली है. यह बात किस और ने नहीं विराट के सबसे खास दोस्त AB DEVILLERS ने बताया, दरअसल एबी अपने YOUTUBE चैनल पर लाइव थे इसी दौरान उन्होंने फैंस का जवाब देते हुए कहा कोहली से मेरी बात फ़ोन पर हुई थी, और वह इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे है, उनके दुसरे बच्चे घर आने वाले है, इसी खबर के साथ इन्टरनेट पर बवाल मच गया.

Virat Kohli को पहली बार 2021 में एक पुत्री प्राप्त हुआ था । जिसका नाम विरुष्का है। अक्सर सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरों को लेकर हाइप बना रहता है। अभी हालांकि, यह जानकारी एबी डिविलियर्स के हवाले से मिली है। इस पर पूरी जानकारी कंफर्म तब होगी जब विराट या अनुष्का के परिवार या दोनों खुद इस पर मुहर लगाएं।

हालांकि, Virat Kohli ने जब टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस लिया था उस वक्त बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी। उस रिलीज में विराट की प्राइवेसी को बरकरार रखने के लिए कहा गया था। हमने इस पर कोई भी जानकारी अपने हवाले या किसी सोशल मीडिया पोस्ट के हवाले से नहीं दी है। यह हमने वही लिखा है जो एबी डिविलयर्स ने अपने वीडियो में बोला। एबीडी और विराट की दोस्ती जगजाहिर है। ऐसे में इस बात को पूरी तरह नकारा भी नहीं जा सकता है। अब पूरा सच क्या है यह आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा।

Advertisement
Next Article