India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ViratKohli की विकेट पर PatCummins का अजीब बयान भारतीय फैंस हुए दुखी

01:31 PM Nov 28, 2023 IST
Advertisement

WORLD CUP 2023  जीतने के बाद Australia कप्तान ने भारत को टारगेट किया है, क्या Virat kohli की विकेट लेने के बाद पैट कम्मिंस ने विराट के फैंस को टारगेट किया है WORLD CUP के दिन ही भारतीय फैंस को चुप कराने वाली बात कही थी उन्होंने कहा की वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ फ़ाइनल खेलने में मजा आएगा क्यों की 140 करोड़ फैंस को चुप कराने में एक अलग सा सुकून मिलेगा क्या पैट कम्मिंस को इस बात का घमंड आ गया है क्यों की बयान अब पैट कम्मिंस वैसे ही दे रहे है

Australia कप्तान Pat Cummins ने ऑस्ट्रेलिया के अखबार दी एज को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में कमिंस से World cup 2023 के फाइनल से एक यादगार लम्हे के बारे में पूछा गया. इसका जवाब देते हुए कमिंस ने कहा कि विराट कोहली का विकेट उनके लिए सबसे यादगार पल था. Virat Kohli के विकेट के बाद मैं काफी उत्साहित था. हम एक पल के लिए रुके, और पूरा मैदान लाइब्रेरी की तरह शांत था. एक लाख भारतीय फैन्स वहां मौजूद थे, फिर भी एकदम शांति थी. मैं उस पल को जीवन भर याद रखूंगा.

वर्ल्ड कप के फाइनल में Virat Kohli ने 54 रन पर खेल रहे थे. कमिन्स की बैक ऑफ लेन्थ डिलीवरी को कोहली भांप नहीं पाए. बॉल को उनके अनुमान से ज्यादा उछाल मिला. कोहली ने पैरों की उंगली पर खड़े होते हुए हल्के हाथों से डिफेंड किया. लेकिन बल्ले का अंंदरूनी किनारा लेते हुए बॉल सीधे विकेट पर जा लगी. Virat Kohli के विकेट के बाद भारतीय पारी संभल नहीं सकी.इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने कोहली और रोहित को लेकर एक बयान दिया है. उनका कहना है कि दोनों खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किया जाना चाहिए.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम में सीनियर खिलाड़ियों को रखे जाने को लेकर एबी डिविलियर्स ने कहा,
“टी20 वर्ल्ड कप के लिए सिर्फ एक साल बचा है. इसलिए मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि रोहित और विराट को उसमें क्यों नहीं होना चाहिए. World Cup में आपको अनुभव की जरूरत होती है और मुझे नहीं लगता कि आपको इन दोनों से बेहतर अनुभव किसी और में मिलेगा.”

रोहित के बारे में एबी ने कहा कि वर्ल्ड कप में रोहित ने टॉप ऑर्डर में काफी अच्छी बैटिंग की. वैसी ही जैसी टी20 क्रिकेट में आपको जरूरत होती है. एबी ने स्टार बैटर विराट कोहली को मिडिल ऑर्डर में काफी महत्वपूर्ण बताया. टी20 वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्ट इंडीज में अगले साल होगा.

Advertisement
Next Article