India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Saina Nehwal ने आखिर क्यों कहा Bumrah को लेकर ऐसा, जिससे हर कोई रह गया हैरान

09:05 AM Aug 12, 2024 IST
Advertisement

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी Saina Nehwal ने भारत में स्पोर्टिंग कल्चर पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि क्रिकेट को देश में ज्यादा महत्व दिया जाता है और बाकी खेलों को उतनी अहमियत नहीं दी जाती है जितनी उन्हें मिलनी चाहिए। साइना ने इस दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर भी एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि बुमराह उनके 300Kmph स्मैज को झेल नहीं पाएंगे। भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह को लेकर शुभांकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर एक ऐसा बयान दिया, जिससे हर कोई हैरान है। साइना ने कहा कि जसप्रीत बुमराह उनके 300Kmph की रफ्तार वाला स्मैश नहीं झेल पाएंगे।साइना नेहवाल ने ऐसा क्यों कहा, आइए जानते हैं।

HIGHLIGHTS

Saina Nehwal ने Jasprit Bumrah को लेकर बोली यह बात

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार अंगकृष रघुवंशी ने कमेंट करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा था कि चलिए देखते हैं कि जब बुमराह 150 किमी की रफ्तार से सिर पर बाउंसर करते हैं तो वह कैसे जाती हैं। हालांकि, केकेआर स्टार ने इस कमेंट के लिए माफी भी मांग ली थी और पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इस बीच साइना नेहवाल ने शुभांकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए एक बार फिर जसप्रीत बुमराह, क्रिकेट और बैडमिंटन के बारे में बात की। साइना ने कहा कि वैसे भी मैं जसप्रीत बुमराह का सामना क्यों करूंगी? अगर मैं 8 साल से खेल रही होती तो शायद मैंने बुमराह को जवाब दिया होता।



उन्होंने आगे बोला

अगर जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ी बैडमिंटन खेलते हैं, तो शायद वे आपके स्मैश को रोक नहीं पाएंगे। हमें अपने ही देश में इन चीजों के लिए आपस में नहीं लड़ना चाहिए। यही मैं (पहले) कहना चाहती हूं। हर खेल अपनी जगह सर्वश्रेष्ठ है, लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि दूसरे खेलों को भी महत्व दें। हम खेल संस्कृति कहां से लाएंगे? और क्रिकेट, बॉलीवुड हमेशा हमारा फोकस रहेगा।

Advertisement
Next Article