India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Irani Cup में दोहरा शतक फिर भी Ranji Trophy क्यों नहीं खेलेंगे Sarfaraz

11:02 AM Oct 09, 2024 IST
Advertisement
Why Sarfaraz will  not play Ranji Trophy even after double century in Irani Cup? :  सरफ़राज़ खान कुछ समय से यह नाम आप बहुत सुन रहे होंगे क्यों की इस खिलाड़ी के काम हे कुछ ऐसे है ईरानी कप में इस खिलाडी ने दोहरा शतक जड़ा मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान का बड़ौदा के खिलाफ 11 अक्तूबर से होने वाले रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मुकाबले में खेलना अब मुश्किल नज़र आ रहा है ईरानी कप में मुंबई को मिली जीत में अहम भूमिका निभाने वाले सरफराज राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं। मुंबई के सिलेक्टर्स ने पहले दो मैचों के लिए टीम का चयन किया है। मुंबई को 18 अक्तूबर को महाराष्ट्र के खिलाफ मैच खेलना है और उस दौरान भारत-न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

बेंगलुरु में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत ने टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेलना है माना जा रहा है कि इस सीरीज के लिए सरफराज टीम में अपनी जगह बनाये रखेंगे ऐसे में उनका रणजी ट्रॉफी के शुरुआती मुकाबले में खेलना मुश्किल होगा। आपको बता दे कि सरफराज का बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में ख़त्म हुई दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह दी गई थी, लेकिन उन्हें दोनों ही मैचों में प्लेइंग-11 में खेलने का मौका नहीं मिला था

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारत ने अब तक टीम घोषित नहीं की है। भारतीय टीम फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सरफराज ने शेष भारत के खिलाफ पिछले सप्ताह खेले गए ईरानी कप की पहली पारी में दोहरा शतक जड़ा था और अपनी क्षमता साबित की थी। 26 साल 346 दिन की उम्र में सरफराज ईरानी कप में दोहरा शतक जड़ने वाले चौथे युवा बल्लेबाज बन गए थे। वह मुंबई के पहले बल्लेबाज थे जिन्होंने ईरानी कप में यह कारनामा किया था।

 

Advertisement
Next Article