India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

क्या बदल जाएगा IndvsBan के दूसरे Match का Venue ?

01:39 PM Sep 12, 2024 IST
Advertisement

Will the venue of the second match of IndvsBan change? : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस बात को क्लियर किया है कि भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट के वेन्यू में किसी भी तरीके का चेंज नहीं किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई के एक ऑफिसर ने बताया कि दोनों टीमों के बीच 27 सितंबर से कानपुर में होने वाला दूसरा मैच तय कार्यक्रम के अनुसार ही खेला जाएगा।

दरअसल, कुछ संगठनों ने बांग्लादेश के खिलाफ खेलने का विरोध किया है और घोषणा की है कि वे बांग्लादेश की टीम के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। इसका कारण बांग्लादेश में कथित तौर पर हिंदुओं पर हमला बताया गया है। इन संगठनों ने विशेष रूप से कानपुर में प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। इस बारे में जब बीसीसीआई से पूछा गया तो एक ऑफिसर ने इंडिया टुडे के जरिये कहा, हां, हम संबंधित अधिकारियों के साथ समन्वय में स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। हमने यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक उपाय किए हैं कि मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हो और स्टेडियम दोनों टीमों की मेजबानी के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

बीसीसीआई ऑफिसर ने कहा, यह मैच और कहीं नहीं होने जा रहा है। इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा यह कानपुर में ही होगा । हालांकि, हम कानपुर और बाकी जगह पर इवेंट पर नजर रखना जारी रखेंगे।

19 सितंबर से चेन्नई में भारत और बांग्लादेशके बीच 2 मैच कि टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी दोनों टीमों के बीच इसके बाद 27 सितंबर से कानुपर में दूसरा टेस्ट मैच होगा। भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के बाद से ब्रेक पर चल रही है और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से उसका अभियान फिर शुरू होगा। बीसीसीआई ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए रविवार को 16 सदस्यीय भारतीय टीम घोषित की थी। इस सीरीज से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत टेस्ट टीम में वापसी करेंगे। पंत ने अंतिम बार दिसंबर 2022 में भारत के लिए टेस्ट खेला था। इसके बाद वह कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Advertisement
Next Article