India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

World Cup 2023 : पिच विवाद पर Kane Williamson का बड़ा बयान, क्रिकेट फैंस ने की सराहना

11:28 AM Nov 16, 2023 IST
Advertisement

विश्‍व कप 2023 के सेमीफाइनल के लिए इस्तेमाल की गई पिच उपलब्ध कराए जाने को लेकर पूरे दिन विवाद छाया रहा। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्‍सन ने स्वीकार किया कि यह वास्तव में एक बहुत अच्छी सतह थी, क्योंकि ब्लैक कैप्स बुधवार को मेज़बान भारत के सामने दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे।सूत्रों के मुताबिक, बीसीसीआई ने अपने स्पिनरों की मदद के लिए फाइनल के लिए निर्धारित नई पिच को उस पिच से बदल दिया। जिस पर पहले ही दो मैच खेले जा चुके थे।यह एक सूखी और धीमी पिच थी जिस पर तीन बल्लेबाजों - विराट कोहली (117), भारत के श्रेयस अय्यर (105) और न्यूजीलैंड के डेरिल मिशेल (134) ने शतक लगाए और भारत के मोहम्मद शमी ने दावा किया सात विकेट हॉल (7-57)।
पहले इस्तेमाल किए जाने के बावजूद यह एक अच्छी पिच थी- Williamson
विलियम्‍सन ने स्वीकार किया कि मैच में पहले इस्तेमाल किए जाने के बावजूद यह एक अच्छी पिच थी।उन्होंने बुधवार को मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, हां, यह एक इस्तेमाल किया हुआ विकेट था, लेकिन वास्तव में एक बहुत अच्छी सतह थी, जैसा कि हमने देखा। मेरा मतलब है, उन्होंने मैच के पहले भाग में इसका भरपूर फायदा उठाया और मुझे लगता है कि रोशनी के नीचे जाने पर स्थितियां बदल जाती हैं और चीजें, और हमने इस पूरे प्रतियोगिता में यही देखा है। यह ठीक है, आप यही उम्मीद करते हैं और उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला।''
सेमीफाइनल हारना निराशाजनक था- विलियम्‍सन
विलियम्‍सन ने कहा कि हालांकि सेमीफाइनल हारना निराशाजनक था, लेकिन उन्हें अपनी टीम पर गर्व है क्योंकि उसने पूरे सात सप्ताह के टूर्नामेंट में अच्छा संघर्ष किया।विलियम्‍सन ने कहा, तो हां, मेरा मतलब है कि इस स्तर तक पहुंचना और आगे नहीं बढ़ना निराशाजनक है, लेकिन साथ ही आप कुछ छोटे क्षणों के बजाय सात हफ्तों पर विचार करते हैं और हम एक बेहतर टीम से हार गए।

Advertisement
Next Article