+

शर्मनाक : एजुकेशन लोन नहीं चुका पाने पर 2 बहनों के साथ अमानवीय व्यवहार, निर्वस्त्र कर की पिटाई

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। शहर के बाहरी इलाके अनेकल तालुक के डोड्डाबोम्मासांद्रा में शिक्षा ऋण चुकाने में असमर्थ दो बहनों को उनके ही घर में निर्वस्त्र करके पीटा गया।
शर्मनाक : एजुकेशन लोन नहीं चुका पाने पर 2 बहनों के साथ अमानवीय व्यवहार, निर्वस्त्र कर की पिटाई
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। शहर के बाहरी इलाके अनेकल तालुक के डोड्डाबोम्मासांद्रा में शिक्षा ऋण चुकाने में असमर्थ दो बहनों को उनके ही घर में निर्वस्त्र करके पीटा गया। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मामले में रामकृष्ण रेड्डी, सुनील कुमार और इंद्रम्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।
दर्ज शिकायत के अनुसार, पीड़ितों में से एक ने डोड्डाबोम्मासांद्रा के पास नेरिगा गांव के निवासी रामकृष्ण रेड्डी से अपने बच्चों की शिक्षा के लिए 30 प्रतिशत की अत्यधिक ब्याज पर एक लाख रुपये का ऋण लिया था। हालांकि, उसे एक ही बार में पूरी ऋण राशि चुकाने के लिए कहा गया था।  ग्रामीणों ने एक शांति समझौता किया था कि एक बार जब वे अपनी जमीन बेच देंगे, तो पीड़ित ऋण की राशि चुका देगा। 

Delhi Crime : पति ने पत्नी की हत्या कर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट, पूछताछ में हुआ खुलासा

इसके बावजूद आरोपी घर के अंदर घुस गया और दो बहनों के साथ बेरहमी से मारपीट की और कपड़े उतारे। बाद में पीड़िता ने सरजापुर थाने का दरवाजा खटखटाया, लेकिन आरोप है कि पुलिस निरीक्षक राघवेंद्र इम्ब्रापुर ने शिकायत लेने से इनकार कर दिया। 
इंस्पेक्टर ने पीड़ितों से कहा था कि वे मामले के निपटारे के लिए आरोपियों से बात करें। क्रूर हमले के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए, जिससे पुलिस और आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ सार्वजनिक आक्रोश पैदा हो गया। इसके बाद पुलिस ने पीड़ितों को थाने बुलाया और मंगलवार रात शिकायत दर्ज कराई।
facebook twitter instagram