India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म और फिर हत्या, DCW ने पुलिस को भेजा नोटिस

09:48 AM Dec 20, 2023 IST
9 year old girl raped and then murdered in Delhi
Advertisement

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में 9 साल की बच्ची के अपहरण और दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने 52 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक शख्स ने घुमाने का लालच देकर बच्ची का अपहरण किया था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को आईपीसी की धारा 364, 302 और 201 और पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है। वहीं डीसीडब्ल्यू (DCW) चीफ स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले का ब्योरा मांगा है।

22 दिसंबर तक रिपोर्ट सौंपे पुलिस – DCW चीफ

DCW की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने पुलिस को नोटिस जारी कर 22 दिसंबर तक कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। राष्ट्रीय रिकॉर्ड अपराध ब्यूरो (NCRB) के नवीनतम आंकड़ों के मुताबिक 2022 में 6-12 साल आयु वर्ग के 315 लड़कों और 260 लड़कियों का अपहरण किया गया, जबकि 0-6 साल आयु वर्ग में 66 लड़कों और 45 लड़कियों का अपहरण किया गया।

12 दिसंबर से लापता थी लड़की

पुलिस ने बताया कि 12 दिसंबर को लड़की जब अपने घर के बाहर खेल रही थी तो आरोपी ने कथित तौर पर लड़की को घुमाने का लालच देकर उसका अपहरण कर लिया। जांचकर्ताओं के मुताबिक, इसके बाद आरोपी लड़की को सुनसान इलाके में ले गया जहां उसने अपनी कार में उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि अपना जुर्म छुपाने के लिए उसने लड़की का गला घोंट दिया और फिर शाम करीब साढ़े छह बजे उसके शव को मुनक नहर में फेंक दिया।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article