India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बदायूँ दोहरा हत्याकांड : दो छोटे बच्चों की उस्तरे से गला काटकर हत्या, आरोपी जावेद पुलिस एनकाउंटर में ढेर

11:56 PM Mar 19, 2024 IST
Advertisement

उत्तर प्रदेश के बदायूं में मंगलवार को शहर की बाबा कॉलोनी में दो मासूम सगे भाइयों की कथित तौर पर गला काटकर हत्या कर दी गई। घटना से गुस्साए लोगों ने आगजनी की है। इलाके में तनाव है। भारी फोर्स तैनात किया गया है।
दो छोटे बच्चों की उस्तरे से गला काटकर हत्या
बदायूं मंडी समिति चौकी के पास बाबा कॉलोनी में दो बच्चों की कथित हत्या के मामले पर बदायूं के डीएम मनोज कुमार ने कहा कि हमें सूचना मिली कि एक आदमी ने एक घर में घुसकर 11 और 6 साल के दो छोटे बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों से शांति बनाए रखने को कहा गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, कार्रवाई जारी है।
आरोपी पुलिस एनकाउंटर ढेर
इधर, आरोपी पड़ोसी में सैलून चलाने वाला बताया गया है। जो घटना के बाद से फरार था। पुलिस ने जब उसकी घेराबंदी की तो उसने हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने एनकाउंटर करते हुए उसे मार गिराया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
बरेली आईजी राकेश कुमार ने कहा कि आज शाम एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने भागने की कोशिश की। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई।
प्रत्यक्षदर्शी का बयान
एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि समिति से मझिया मार्ग पर नई बाबा कालोनी विकसित हुई है। इसी कालोनी में पानी की टंकी बनाने वाले ठेकेदार रहते हैं। इनके तीन बेटे हैं, उनमें से एक सड़क किनारे सैलून चलाता है। शाम को चार बजे उसने दुकान बंद कर दी थी। रात आठ बजे वह दोबारा आया और विनोद कुमार के घर में घुस गया। उनके बच्चे ऊपर कमरे में थे, वह वहां पहुंच गया और उन पर चाकू और उस्तरा से हमला कर दिया। हमले में दो बेटों की मौत हो गई, जबकि एक भाग गया।
भारी मात्रा में फोर्स तैनात
स्‍थानीय लोग बताते हैं कि दो बच्चों की हत्या के बाद भी जावेद वहीं खड़ा रहा और कहता रहा, हमने मार दिया। हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है। इस घटना से सनसनी फैल गई। लोगों ने इलाके में आगजनी कर दी है। भारी मात्रा में फोर्स तैनात है।

Advertisement
Next Article