India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bareilly Double Murder: शादी टूटने पर गुस्साए युवक ने लिया मां-बेटे से बदला

05:11 PM Jan 27, 2024 IST
Bareilly Double Murder
Advertisement

Bareilly Double Murder: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली में इज्जत नगर इलाके में कथित तौर पर शादी टूटने से नाराज एक युवक ने गोली मारकर मां-बेटे की हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Highlights

जानिए क्या था पूरा मामला?

Bareilly Double Murder

बरेली में इज्जत नगर इलाके में शुक्रवार देर रात एक युवक ने मां-बेटे की गोली (Bareilly Double Murder) मारकर हत्या कर दी। वही इस मामले में पुलिस ने बताया कि इज्जत नगर थाना क्षेत्र की अहलादपुर पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर नैनीताल राजमार्ग पर मीना (55) और उसके बेटे नेत्रपाल (21) के शव सड़क किनारे मिले तथा शरीर पर गोली लगने के निशान थे। बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतका के पति ने लगाए ये आरोप, तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि मृतका के पति भूपराम ने थाने में संजीव कुमार (25) नाम के व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक भूपराम ने अपनी बेटी की शादी असिहाबाद (इज्जत नगर) निवासी संजीव कुमार से तय की था, लेकिन उसके गलत चाल-चलन की जानकारी होने पर उन्होंने रिश्ता करने से मना कर दिया। इसी बात से खफा होकर संजीव ने उनकी पत्नी और बेटे की गोली (Bareilly Double Murder) मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article