India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Bengaluru: लिव-इन में रह रहे जोड़े ने की आत्महत्या, आग लगाकर दी जान

07:41 PM Nov 06, 2023 IST
Advertisement

बेंगलुरु के कोथनूर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में लिव इन में रह रहे जोड़े ने आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल की सौमिनी दास (20) और केरल के अभिल अब्राहम (29) के रूप में की गई है। जोड़े ने अपने आवास पर खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

पहले से शादी शुदा थी युवती
मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल की सौमिनी दास (20) और केरल के अभिल अब्राहम (29) के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक रविवार को उन्होंने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। मामले में पुलिस ने बताया कि सौमिनी दास शादीशुदा थी और बेंगलुरु में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। वहीँ उनकी मुलाकात अभिल अब्राहम से हुआ, जो एक नर्सिंग होम में काम करता था। उन्होंने एक रिश्ता विकसित किया। वे बेंगलुरु के बाहरी इलाके में डोड्डागुब्बी गांव के एक फ्लैट में एक साथ रहने लगे। सौमिनी दास ने अपने पति से कहा था कि वह अब उसके साथ नहीं रह सकती और अपने नए साथी के साथ जीवन बिताना चाहती है।

पुलिस कर रही मामले की जाँच
रविवार( 6 नवंबर) दोपहर को सौमिनी दास के पति का फोन आया था और बाद में पता नहीं चला कि दंपत्ति के बीच क्या साजिश हुई। पड़ोसियों ने दंपत्ति का शोर और चीखें सुनी थीं। जब तक वे उन्हें बचाने के लिए दौड़े, तब तक सौमिनी दास की जलकर मौत हो चुकी थी। उसके साथी अभिल अब्राहम को विक्टोरिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, लेकिन रविवार रात को जलने के कारण उसकी मौत हो गई। इस मामले कोथनुरु पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Next Article