India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi Crime: महगें शौक पूरे करने के लिए अपराधी बने पांच युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

09:21 AM Dec 27, 2023 IST
Delhi Police
Advertisement

एलीट लोगों की तरह लैविश लाइफ जीने के लिए पांच युवक अपराधी बन गए। इन युवकों पर हत्या, लूटपाट, डकैती, छीना-झपटी और चोरी के कई मामले दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस ने गौतमपुरी इलाके में बंदूक के बल पर एक व्यक्ति से कथित तौर पर नकदी, मोबाइल फोन और बैग लूटने के आरोप में इन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान रिजवान (28), नूर अली (28), नाजिम (26), राकेश (33) और कमल (40) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने महंगे कपड़े खरीदने के लिए 40 हजार रुपये, मोबाइल फोन और एक बैग लूट लिया था।

हाइलाइट्स

आरोपियों ने कबूल किया अपराध

दिल्ली पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) जॉय टिर्की ने बताया, ‘‘हमने रिजवान, नूर अली, नाजिम, राकेश और कमल को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक देसी पिस्तौल, चोरी की मोटरसाइकिल, 20 हजार रुपये और तीन कारतूस बरामद किए गए हैं।‘’

उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ज्ञान चंद तायल गौतमपुरी में किराने की दुकान चलाते हैं। 22 दिसंबर की शाम करीब सात बजे जब वह घर जा रहे थे, जिस दौरान तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें रोक लिया और बंदूक के बल पर लूटपाट शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि तायल की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

डीसीपी के मुताबिक पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज का विश्लेषण किया। तायल के पीछे आ रहे एक स्कूटर की जांच-पड़ताल की जिसके बाद रिजवान और नूर अली को 26 दिसंबर को जीरो पुश्ता रोड से गिरफ्तार किया गया। दोनो युवकों ने अपराध में अपनी संलिप्तता की बात कबूल की है।

मंहगे कपड़े खरीदने के लिए दिया वारदात को अंजाम

जॉय टिर्की के मुताबिक आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे सभी महंगे कपड़े, सामान, जूते पहनने के शौकीन हैं। आसानी से पैसा कमाने और शानदार जीवन शैली जीने के लिए उन्होने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी रिजवान, नूर अली और नाजिम पहले भी हत्या, डकैती, झपटमारी और चोरी के कई मामलों में शामिल रहे हैं।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article