India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

दिल्ली फायरिंग केस: फायरिंग के बाद इस कुख्यात गैंग के दो शार्पशूटर गिरफ्तार

01:00 AM Apr 16, 2024 IST
Advertisement

पिछले कुछ वर्षों से दिल्ली-एनसीआर में गैंगस्टरों की गतिविधियां बढ गई है। सोमवार को दिल्ली के एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस के बाहर गोलीबारी की घटना को लेकर नरेश सेठी-अजय जेलदार गिरोह के दो शार्पशूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस द्वारका के जाफरपुर कलां में स्थित है।

दरसल घटना 14 अप्रैल की है जब बाइक सवार दो बदमाशों ने एक रियल एस्टेट एजेंट के ऑफिस के बाहर दो राउंड फायरिंग की थी। हमलावरों ने गैंगस्टर नरेश सेठी और अजय जेलदार के नाम पर एक करोड़ रुपए की मांग करते हुए एक पर्ची भी भी फेंकी थी। इस पर्ची के बारे में प्रॉपर्टी डीलर ने पुलिस को भी बताया था। आज कल आरोपी एक खास पैटर्न पर लोगों से रंगदारी मांगते नजर आ रहे हैं और रंगदारी नहीं देने पर जान से मार देते हैं।

पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) अमित गोयल ने जानकारी दी कि पुलिस मामले की जांच कर रही थी. इसी बीच आरोपी गौरव (28) और और लक्ष्य (21) दिल्ली के छावला इलाके में आएंगे, जिसको लेकर पुलिस ने तयारी की और आरोपी को को धार दबोचा।

डीसीपी ने कहा, "हमें बताया गया कि ये शूटर हमेशा अवैध हथियार रखते हैं. पुलिस पर गोलियां चलाने से भी नहीं हिचकिचाते हैं। उनके बारे में जानकारी मिलते ही एक टीम बनाई गई। इसके बाद छावला इलाके के घुमनहेड़ा गांव के पास जाल बिछाया गया. इसके बाद छावला इलाके के घुमनहेड़ा गांव के पास जाल बिछाया गया। दोनों शूटरों के आने के बाद उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा गया, लेकिन वो पुलिस पर फायरिंग पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों शार्पशूटरों को काबू कर लिया। पुलिस ने उन दोनों के पासे से एक पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, दो खाली कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

Advertisement
Next Article