India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Delhi में अस्पताल के अंदर डॉक्टर को मारी गोली, संदिग्धों की तलाश जारी है

10:10 AM Oct 03, 2024 IST
Advertisement

Delhi : दिल्ली के मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अस्पताल परिसर के अंदर एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Highlight 

राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते अपराध

केंद्र सरकार और दिल्ली के एलजी वी.के. सक्सेना के प्रशासनिक विफलता के कारण यह चौंकाने वाली घटना हुई और राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते अपराध के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया।उन्होंने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, "दिल्ली अपराध की राजधानी बन गई है--गैंगस्टर आसानी से काम कर रहे हैं, जबरन वसूली के लिए कॉल और गोलीबारी हो रही है और रोजाना हत्याएं हो रही हैं। केंद्र सरकार और दिल्ली के लिए अपने बुनियादी काम में विफल रहे हैं।

जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल के अंदर एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

दिल्ली पुलिस के अनुसार, कालिंदी कुंज पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल के अंदर एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज और विजुअल की जांच की जा रही है।अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार, दो व्यक्ति घायल अवस्था में अस्पताल आए थे; ड्रेसिंग के बाद, उन्होंने डॉक्टर से मिलने की मांग की और उनके केबिन में घुसते ही उन्हें गोली मार दी। इस बीच, पुलिस मामले की जांच कर रही है और संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। आप के सौरभ भारद्वाज ने पहले भी राष्ट्रीय राजधानी में बढ़ते अपराध और गैंगस्टर के प्रभाव का मुद्दा उठाया था। दिल्ली के अंदर गैंगस्टरों का बोलबाला बढ़ गया है। 15 दिन पहले ग्रेटर कैलाश के एक जिम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 24 घंटे में तीन प्रमुख स्थानों पर गोलियां चलीं और सभी को रंगदारी के लिए फोन आए। यहां तक ​​कि आप विधायक संजीव झा और अजय दत्त को भी गैंगस्टरों ने फिरौती के लिए धमकाया है। जिस स्थान पर पिछले दिन गोलियां चलीं, वहां उन्हें पिछले छह महीने से धमकियां मिल रही थीं।

एलजी से तत्काल मुलाकात की मांग

उन्होंने एफआईआर भी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे पहले दिन में दिल्ली के विधायकों ने एलजी को पत्र लिखकर दिल्ली में व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले गैंगस्टरों की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताई थी। उन्होंने एलजी से तत्काल मुलाकात की मांग की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article