India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Fake Firing In Delhi: दिल्ली में कर्जदाताओं को फंसाने के लिए व्यक्ति ने खुद पर चलवाई गोली, ऐसे खुला राज

08:48 PM Nov 25, 2023 IST
Advertisement

Fake Firing In Delhi: उत्तर पूर्वी दिल्ली में कर्ज देने वाले लोगों को झूठे मामले में फंसाने के लिए 43 वर्षीय व्यक्ति ने देसी तमंचे से कथित रूप से खुद पर गोली चलवाई। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के कथित रूप से कहने पर उसके 19 वर्षीय भतीजे ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया और फिर तमंचे को एक तालाब में फेंक दिया जिसे बाद में बरामद कर लिया गया।

नंदनगरी में ताहिरपुर के कोड़ी कॉलोनी में खेत के पास एक व्यक्ति को लगी गोली
उत्तरपूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जॉय तिर्की ने कहा कि शुक्रवार सुबह करीब छह बजे हमें कॉल आई की नंदनगरी में ताहिरपुर के कोड़ी कॉलोनी में खेत के पास एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है। एक टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने कहा कि पता चला कि न्यू सीमापुरी इलाके के निवासी सुंदर के दाहिने बांह के ऊपरी हिस्से में गोली लगी। .315 बोर का एक खोखा मौके से मिला। उसका भतीजा हिमांशु उर्फ अंशु भी उसके साथ था।

गोली लगने वाले शख्स हालत खतरे से बाहर
डीसीपी के मुताबिक, “ उन्होंने पुलिस को बताया कि तालाब में वे मछलियों को खाना खिला रहे थे तभी एक व्यक्ति आया और सुंदर को गाली देने के बाद उसे पीछे से गोली मार दी। सुंदर को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।”
पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि सुंदर ने कई लोगों से पैसा उधार लिया हुआ है और उन्हें ऋणदाताओं को गोलीबारी की घटना में फंसाने की कोशिश की है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान अंशु ने षड्यंत्र के तहत कथित रूप से अपने चाचा को गोली मारी और खोखे को मौके पर फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि उसने घटना के बाद तमंचे को तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने कहा कि तालाब से तमंचे को बरामद कर लिया गया है जिसके अंदर खाली खोखा है। डीसीपी ने कहा कि सुंदर और अंशु दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य लोगों को आपराधिक मामले में फंसाने की कोशिश के आरोप में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

INDIA

PM Narendra Modi Flies in Tejas: पीएम मोदी ने तेजस फाइटर जेट में भरी उड़ान, कहा किसी से…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article