For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Faridabad Suicide Case: फरीदाबाद में सूदखोरी से तंग आकर परिवार के 6 सदस्यों ने की खुदकुशी की कोशिश

04:51 PM May 24, 2024 IST
faridabad suicide case  फरीदाबाद में सूदखोरी से तंग आकर परिवार के 6 सदस्यों ने की खुदकुशी की कोशिश

Faridabad Suicide Case: दिल्ली के पास फरीदाबाद में सूदखोरी से तंग आकर व्यापारी के पूरे परिवार ने एक साथ खुदकुशी करने की कोशिश की। परिवार के छह लोगों ने अपने हाथ की नस काट ली। इनमें से एक की मौत हो गई और 5 अस्पताल में भर्ती हैं।

Highlights

  • 6 सदस्यों ने की खुदकुशी की कोशिश
  • एक की मौत, 5 अस्पताल में भर्ती
  • सूदखोरों से परेशान था परिवार

कारोबारी ने परिवार सहित खुदकुशी की कोशिश की

हरियाणा के फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गुरुवार को यहां पर एक घी कारोबारी ने परिवार सहित खुदकुशी की कोशिश की है। घटना में परिवार के एक सदस्य की मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य घायल हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल, दिल्ली और हरियाणा पुलिस की दो टीमें मामले की जांच कर रही है।

निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

जानकारी मिली कि देशी घी और खाद्य तेल के व्यापारी ने गुरुवार रात पूरे परिवार के साथ हाथ का नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। देर रात जब ख्वाजा थाना की पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने परिवार के सभी छह सदस्यों को गंभीर हालत में इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन घी कारोबारी रास्ते में ही मौत हो गई। अन्य सदस्यों की हालत गंभीर है।

कुछ लोग पहुंचे थे कारोबारी के घर

बताया जा रहा है कि उन्होंने दिल्ली में किसी से कर्ज लिया था। रिकवरी को लेकर कुछ लोग कारोबारी के घर पर पहुंचे थे। लगातार गुरुवार को ये सूदखोर यहां आ रहे थे और इसी से परिवार डरा हुआ। गुरुवार रात करीब 12 बजे कर्ज वसूली के तीन युवक कार से आए। उन्होंने घर के अंदर जाने की कोशिश की। बाद उन्होनें सुरक्षाकर्मी को अगवा कर लिया और उसे दिल्ली के लाजपत नगर लेकर गए। उन्होंने सुरक्षाकर्मी को वहीं छोड़कर फरार हो गए। जब सुरक्षाकर्मी किसी तरह से वापस सेक्टर-17 घर पहुंचा तो देखा कि वहां पुलिस मौजूद थी। उन्होंने जानकारी पुलिस को दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Pannelal Gupta

View all posts

Advertisement
×