India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

टेक्सास में घातक कार दुर्घटना में मारे गए 6 लोगों में आंध्र परिवार के पांच लोग भी शामिल

06:27 PM Dec 27, 2023 IST
Advertisement

संयुक्त राज्य अमेरिका से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां टेक्सास राज्य में अमेरिकी राजमार्ग 67 पर एक पिकअप ट्रक और एक मिनीवैन के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिनमें भारतीय राज्य आंध्रप्रदेश के पांच लोगों की मौत हो गई। बता दें कि आंध्र प्रदेश विधानसभा में मुम्मीदीवरम का प्रतिनिधित्व करने वाले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के विधायक पोन्नाडा वेंकट सतीश कुमार ने बताया  कि पीड़ित उनके करीबी रिश्तेदार और डॉ. बीआर अंबेडकर कोनसीमा जिले के अमलापुरम के निवासी थे।

HIGHLIGHTS  

कांग्रेस पार्टी के विधायक पोन्नाडा वेंकट सतीश कुमार के रिश्तेदार

सतीशकुमार ने पीड़ितों की पहचान अपने चाचा पी नागेश्वर राव, नागेश्वर राव की पत्नी सीता महालक्ष्मी, बेटी नवीना, पोते कृतिक और पोती निशिता के रूप में की है। वह हादसे में मरने वाले छठे व्यक्ति की पहचान नहीं कर सके. मेरे चाचा और उनका परिवार अटलांटा में रहते थे। वे टेक्सास में अन्य रिश्तेदारों के घर पर क्रिसमस समारोह में भाग लेने के बाद घर लौट रहे थे, जब दुर्घटना हुई, ”सतीश ने अमलापुरम में संवाददाताओं से कहा।

गलत दिशा में गाड़ी चलाने के कारण हुई दुर्घटना

अधिकारियों से प्राप्त जानकारी का हवाला देते हुए विधायक ने कहा कि दुर्घटना के समय पिकअप ट्रक में दो युवा थे और वह गलत दिशा में गाड़ी चला रहा था। दोनों दुर्घटना में बच गए और उन्हें हवाई मार्ग से फोर्ट वर्थ अस्पताल ले जाया गया। नागेश्वर राव के दामाद लोकेश, जो दुर्घटना में जीवित बचने वाले मिनीवैन में एकमात्र व्यक्ति थे, को गंभीर चोटें आई हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।परिवार ने कहा कि तेलुगु एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (टीएएनए) के कोषाध्यक्ष कोल्ला अशोक बाबू और तेलुगु फाउंडेशन के कोषाध्यक्ष पोलावरपु श्रीकांत शवों को भारत लाने के लिए आवश्यक सहायता दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article