For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

तंबाकू के लिए पांच वर्षीय भतीजे की हत्या, भाभी घायल

07:53 PM Feb 04, 2024 IST
तंबाकू के लिए पांच वर्षीय भतीजे की हत्या  भाभी घायल

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक व्यक्ति ने तंबाकू नहीं देने पर अपने पांच वर्षीय भतीजे की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और अपनी भाभी को घायल कर दिया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात ब्यौहारी पुलिस थाना क्षेत्र के बरकछ गांव में यह घटना हुई और आरोपी रमला कोल (30) को गिरफ्तार कर लिया गया है। ब्यौहारी थाना के प्रभारी मोहन पड़वार ने बताया कि कोल ने अपने बड़े भाई की पत्नी सुक्खी बाई (35) से तंबाकू मांगा था, लेकिन बाई ने कहा कि घर में तंबाकू नहीं है।

 Highlights 

  • तंबाकू के लिए पांच वर्षीय भतीजे की हत्या, भाभी घायल 
  • आरोपी रात करीब 11 बजे उनके घर में घुसा  
  • भाभी और भतीजे कुल्हाड़ी से हमला किया 

आरोपी रात करीब 11 बजे उनके घर में घुसा

उन्होंने बताया कि इसी बात से नाराज होकर आरोपी रात करीब 11 बजे उनके घर में घुस गया और अपनी भाभी और भतीजे पर उस वक्त कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जब वे सो रहे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। अधिकारी ने बताया कि हमले में पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जबकि महिला घायल है और उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबद्ध प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Rakesh Kumar

View all posts

Advertisement
×