India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Amethi में सरकारी टीचर समेत परिवार के चार सदस्यों की हत्या, CM Yogi ने द‍िया सख्त कार्रवाई का आदेश

10:23 PM Oct 03, 2024 IST
Advertisement

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में गुरुवार को एक बड़ी घटना हुई। यहां पर एक स्कूल टीचर समेत परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस को सख्‍त कार्रवाई करने और दोषियों को पकड़ने का आदेश दिया है।

सरकारी टीचर समेत परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या

घटना यूपी के अमेठी जिले के शिवरतनगंज क्षेत्र का है। रायबरेली जनपद का निवासी मृतक शिक्षक कंपोजिट विद्यालय, पन्हौना में पढाता था और अपने परिवार के साथ अहोरवा के भवानी चौराहे स्थित किराए के मकान में रहता था। गुरुवार को कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारकर हत्या कर दी। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है। इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

टीचर का रायबरेली के ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही सुनील कुमार को रायबरेली के ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर हुआ था। बदमाशों के गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया था। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने मृतक सुनील कुमार, उसकी पत्नी और दो बच्चों को सीएचसी सिंहपुर लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

सीएम योगी ने मामले पर सख्त कार्रवाई का दिया आदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले को संज्ञान में लेकर अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आदेश दिया। सीएम योगी ने घटना पर शोक जाहिर करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, आज जनपद अमेठी में हुई घटना घोर निंदनीय और अक्षम्य है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। दुख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article