India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Prajwal Revanna Sex Scandal: सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व PM देवगौड़ा के पोते, ब्लैकमेल और यौन उत्पीड़न का लगा आरोप

04:26 AM Apr 30, 2024 IST
Advertisement

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना के घर पर काम करने वाली महिला ने एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल पर यौन शोषण और ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले में कुछ आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। ये सभी वीडियो आपत्तिजनक और अश्लील हैं। जिससे कर्नाटक की सियासत पूरी तरह गरमा गई है।

दरअसल एचडी रेवन्ना के घर काम कर चुकी एक कुक ने इस मामले में कर्नाटक के हासन स्थित होलेनरासीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वायरल हो रही वीडियो में प्रज्वल रेवन्ना दिखाई दे रहे थे। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर जर्मनी चले गए हैं। पूरे मामले को देखते हुए कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने एसआईटी को जल्द से जल्द जांच पूरी करने के आदेश दिए।

एचडी रेवन्ना होलेनरासीपुर से जनता दल (सेक्युलर) के विधायक हैं। वहीं, उनके बेटे प्रज्वल हासन सीट के लोकसभा सांसद हैं। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी शिकंजा कसा है। वह मौजूदा लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की हासन सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उनकी सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है। एसआईटी उनकी तलाश कर रही है और मामले में यह सामने आया है कि वह जर्मनी भाग गए हैं। प्रज्वल का मामला सेक्स स्कैंडल से जुड़ा है, जिसमें उनके एक हजार से ज्यादा वीडियो सामने आए हैं।

महिला आयोग के पत्र पर हुई कार्रवाई

इस पूरे मामले की जांच के लिए सरकार ने एसआईटी बनाई है। कर्नाटक महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी ने एसआईटी जांच की मांग की थी। तीन सदस्यों की एसआईटी की अध्यक्षता एडीजीपी विजय कुमार सिंह कर रहे हैं। पीड़ित महिला ने यह आरोप लगाया है कि जब भी एचडी रेवन्ना की पत्नी घर के बाहर जाती थी। तो वे घर में काम करने वाली महिलाओं को स्टोर रूम में बुलाते और उन्हें गलत तरीके से छूते थे।

Advertisement
Next Article