India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Haryana News: हरियाणा CM नायब सैनी ने बदमाशों को दी चेतावनी - बदमाशी छोड़ दें या फिर प्रदेश

11:48 PM Jul 14, 2024 IST
Advertisement

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बडोली के पद ग्रहण समारोह में हिस्सा लिया।
मोहनलाल बडोली पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता -सीएम सैनी
मोहनलाल बडोली के पद ग्रहण को लेकर सीएम सैनी ने कहा कि उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भारतीय जनता पार्टी और मजबूत होगी। मोहनलाल बडोली पार्टी के छोटे से कार्यकर्ता हैं और उन्हें बहुत अहम जिम्मेदारी दी गई है। प्रदेश में जिस तरह के काम भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार ने किया है, उसके आधार पर मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि सूबे में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है।
कांग्रेस ने अपने दस साल के कार्यकाल में प्रदेश के लिए क्या काम किया? - सीएम सैनी
उन्होंने कांग्रेस के 'हरियाणा मांगे जवाब' कार्यक्रम पर कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों से पूछने की बजाय जनता को यह बताए कि उन्होंने अपने दस साल के कार्यकाल में प्रदेश के लिए क्या काम किया? भूपेंद्र हुड्डा ने अपने घोषणापत्र में 24 घंटे बिजली देने का वादा किया था, जो वह अपने दस साल के कार्यकाल में पूरा नहीं कर पाए। भाजपा सरकार ने तो अपने दस साल के कार्यकाल में प्रदेश के हर वर्ग के लिए काम किया है।
हुड्डा के कार्यकाल में था अपराध का बोलबाला - नायब सैनी
बदमाश काला खैरमपुर के थाईलैंड से प्रत्यर्पण पर नायब सैनी ने हरियाणा पुलिस को मुबारकबाद देते हुए कहा कि पुलिस अपराध रोकने के लिए हर बड़े कदम उठा रही है। उन्होंने बदमाशों को भी चेतावनी दी और कहा कि या तो वे बदमाशी छोड़ दें या फिर प्रदेश। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दस साल के कार्यकाल के दौरान अपराध इतना बढ़ा हुआ था कि लोगों की एफआईआर तक दर्ज नहीं होती थी। इसलिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा बेवजह के आरोप न लगाएं।
हरियाणा मांगे हिसाब
गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी 'हरियाणा मांगे हिसाब' कार्यक्रम के तहत घर घर जाकर जाकर बता रही है कि मौजूदा सरकार अपने दस साल के कार्यकाल में पूरी तरह विफल रही है।

Advertisement
Next Article