For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jammu and Kashmir के कुपवाड़ा में हथियारों के साथ लश्कर का आतंकी गिरफ्तार

02:17 PM Jun 17, 2024 IST
jammu and kashmir के कुपवाड़ा में हथियारों के साथ लश्कर का आतंकी गिरफ्तार
Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं। सुरक्षा बलों ने सोमवार को ये जानकारी दी।

Highlights

  • हथियारों के साथ आतंकवादी गिरफ्तार
  • लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी के रूप में पहचान
  • अमित शाह ने आतंकवाद का सफाया करने का दिया निर्देश

Jammu and Kashmir में सुरक्षा बलों को मिली बड़ी कामयाबी

जम्मू-कश्मीर(Jammu and Kashmir) में आतंकी हमलों के बिच सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा जिले में लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आतंकवादी की पहचान कश्मीर के हंदवाड़ा तहसील के कचरी गांव के जाकिर हमीद मीर के रूप में की है। अधिकारियों ने कहा, आतंकवादी सीमा पार अपने पाकिस्तानी हैंडलर के संपर्क में था। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं और जांच के दौरान और खुलासे होने की उम्मीद है।

अमित शाह का सख्त निर्देश

जम्मू-कश्मीर(Jammu and Kashmir) पुलिस और सुरक्षा बलों को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में हर कीमत पर आतंकवाद का सफाया करने को कहा है। साथ ही अमित शाह ने आतंकवादियों और उनके समर्थकों द्वारा बनाए गए आतंकी पारिस्थितिकी तंत्र को भी नष्ट करने का आदेश दिया है। इस बीच, बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया गया। मुठभेड़ सोमवार सुबह हुई, लेकिन ऑपरेशन अभी भी जारी है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Pannelal Gupta

View all posts

Advertisement
×