For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jammu & Kashmir में हुए आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग

05:23 PM Jun 13, 2024 IST
jammu  amp  kashmir में हुए आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग

Jammu & Kashmir: जम्मू-कश्मीर में हाल ही में हुई आतंकी घटनाओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल समेत अन्य अधिकारियों संग हाई लेवल बैठक की।

Highlights

  • पीएम मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग
  • Jammu & Kashmir के तीन जिलों में आतंकी हमला
  • आतंकवादियों के जानकारी बताने पर 20 लाख रुपये का इनाम

 

पीएम मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ सख्त एक्शन के निर्देश दिए

इस दौरान पीएम मोदी को जम्मू-कश्मीर(Jammu & Kashmir) में सुरक्षा संबंधी स्थिति की पूरी जानकारी दी गई और उन्हें आतंकवाद विरोधी प्रयासों से अवगत कराया गया। पीएम मोदी ने बैठक में आतंकवाद के खिलाफ सख्त एक्शन के निर्देश दिए हैं। इसके अलावा, पीएम मोदी ने आतंकी हमलों को लेकर गृह मंत्री अमित शाह और जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से बात की। साथ ही उन्होंने घाटी में सुरक्षाबलों की तैनाती और एक्शन प्लान को लेकर भी जानकारी ली है। एलजी मनोज सिन्हा ने पीएम मोदी को जम्मू-कश्मीर के ताजा हालत पर जानकारी दी है और स्थानीय प्रशासन के प्रयासों के बारे में भी बताया।

Jammu & Kashmir

आतंकवादियों के जानकारी बताने पर 20 लाख रुपये का इनाम

बता दें कि बीते 4 दिनों में जम्मू-कश्मीर(Jammu & Kashmir) में तीन जगहों रियासी, कुठआ और डोडा जिले में आतंकी हमला हुआ है। इन आतंकी हमलों में 9 लोगों और एक सुरक्षाबल के जवान की जान चली गई। इसके अलावा कई सुरक्षाकर्मी और अन्य लोग घायल भी हुए हैं। डोडा जिले में हुए आतंकी हमलों के बाद जम्मू-कश्मीर(Jammu & Kashmir) पुलिस ने गुरुवार को चार आतंकवादियों के स्केच जारी किए। साथ ही इन आतंकियों की सूचना देने पर इनाम का ऐलान भी किया है। पुलिस ने इन आतंकवादियों के बारे में ठोस जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की।

Jammu & Kashmir के तीन जिलों में आतंकी हमला

बुधवार को करीब 1.45 बजे आतंकवादियों ने डोडा जिले के भद्रवाह इलाके के चत्तरगल्ला में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की जॉइंट चेकपोस्ट पर फायरिंग कर दी। एक अन्य घटना में, आतंकवादियों ने गंडोह इलाके में एक तलाशी दल पर हमला किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी सहित सात सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने चार आतंकवादियों के स्केच जारी किए हैं। माना जा रहा है कि ये आतंकी भद्रवाह, थाथरी, गंडोह के ऊपरी इलाकों में छिपे हो सकते हैं।

 

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमला: सेना के काफिले पर फायरिंग करने के बाद भागे आतंकी, सुरक्षाबलों ने शुरू किया ऑपरेशन - Haribhoomi

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Advertisement
Author Image

Pannelal Gupta

View all posts

Advertisement
×