India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Lawrence Bishnoi गिरोह के मुख्य सदस्य को Rajasthan टास्क फोर्स ने दबोचा

01:12 PM Jan 01, 2024 IST
Advertisement

Lawrence Bishnoi Gang: राजस्थान (Rajasthan) के एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने एक बड़ी कार्रवाई में एक वांटेड अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा संचालित सोपू गिरोह का सदस्य है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। दिनेश एम.एन. ने कहा, उसे तीन-चार दिनों से ट्रैक किया जा रहा था।

Highlights 

Lawrence Bishnoi Gang का मुख्य सदस्य अनिल बिश्नोई गिरफ्तार

अनिल बिश्नोई पर 25,000 रुपये का इनाम था

अनिल बिश्नोई को 3-4 दिनों से ट्रैक किया जा रहा था

सूचना मिलने पर पुलिस ने की जोधपुर में कार्रवाई

गुप्त सुचना पर पुलिस ने की कार्रवाई, 25,000 रुपये का था इनाम

जोधपुर में विश्नोइयों की ढाणी निवासी अनिल बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Gang) को रविवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी पर 25,000 रुपये का इनाम था और वह पिछले चार साल से राजसमंद जिले के चारभुजा पुलिस थाने में वांटेड था। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अपराध एवं एजीटीएफ दिनेश एम.एन. ने कहा कि अनिल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) द्वारा संचालित सोपू गिरोह का सक्रिय गुर्गा है। उसके दाहिने हाथ पर सोपू गैंग का टैटू भी है। इस गिरोह (Lawrence Bishnoi Gang) के खिलाफ राज्य के विभिन्न स्थानों में आर्म्स, एनडीपीएस एक्ट, हत्या, हत्या के प्रयास और रंगदारी के कई केस दर्ज हैं। एडीजी ने बताया कि अनिल बिश्नोई राजसमंद जिले के चारभुजा थाने में एनडीपीएस एक्ट के मामले में चार साल से वांछित था। उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक राजसमंद द्वारा 25 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था। अभिसूचना संकलन के दौरान टीम के हैड कांस्टेबल राकेश जाखड़ को सूचना मिली कि वह इस समय जोधपुर में है। इस सूचना पर पुलिस महानिरीक्षक प्रफुल्ल कुमार के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशा राम चौधरी के पर्यवेक्षण में टीम ने छापा मारकर माता का थान इलाके में आरोपी को पकड़ लिया। वो वहां किसी का इंतजार कर रहा था। दिनेश एम.एन. ने कहा, उसे तीन-चार दिनों से ट्रैक किया जा रहा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article