For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

Meerut : पुरानी रंजिश का बदला, आरोपी ने बेटे के सामने पिता की की हत्या

11:01 AM Jun 05, 2024 IST
meerut   पुरानी रंजिश का बदला  आरोपी ने बेटे के सामने पिता की की हत्या
Meerut

Meerut : उत्तर प्रदेश के मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात 25 वर्षीय एक युवक की उसके दो बच्चों के सामने हत्या कर दी गई। आरोपी ने युवक को सिर पर गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश वजह बताई जा रही है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को एक स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया

Highlight : 

  • मेरठ के लोहिया नगर में घटना
  • घटना के पीछे पुरानी रंजिश वजह
  • आरोपी के गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार रात 25 वर्षीय एक युवक की उसके दो बच्चों से सामने हत्या कर दी गई। आरोपी ने युवक को सिर पर गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। घटना के पीछे पुरानी रंजिश वजह बताई जा रही है। घायल को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्विमिंग पूल में नहाने गया था युवक

मेरठ के जैदी फार्म निवासी अरशद मंगलवार रात अपने दो बच्चों के साथ भड़ाना स्थित स्विमिंग पूल में नहाने गया था। इसी दौरान बिलाल नामक व्यक्ति से उसकी बहस हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। इसी दौरान बिलाल ने तमंचा निकालकर अरशद के सिर में गोली मार दी। घायल होकर युवक जमीन पर गिर गया। लोगों ने बताया कि आरोपी बिलाल और अरशद की कुछ दिन से कहासुनी चल रही थी।

आरोपी के गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को एक स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शहर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम का कहना है कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को युवक को गोली मारते देखा गया है। युवक के परिजनों की शिकायत पर बिलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Saumya Singh

View all posts

Advertisement
×