IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

यशश्री शिंदे हत्याकांड पर BJP MLA नितीश राणा बोले- मुद्दा सिर्फ दाऊद तक ही नहीं रुकेगा

12:42 AM Jul 31, 2024 IST
Advertisement

यशश्री शिंदे हत्याकांड को लेकर भारतीय जनता पार्टी के विधायक नितीश राणा ने कहा कि यह मुद्दा सिर्फ दाऊद तक ही नहीं रुकेगा। हमारे पास सभी के नाम हैं, और जब तक हम उन्हें खत्म नहीं कर देते, हम शांत नहीं बैठेंगे।
कुछ लोगों का हमारे देश को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का प्लान - भाजपा विधायक
भाजपा विधायक ने आगे कहा कि हम धर्मांतरण विरोधी कानून की मांग कर रहे हैं। महिला सुरक्षा के लिए कठोर कानून बना रहे हैं। हिंदू समाज को जागरूक होकर अपने को और सशक्त बनाना समय की आवश्यकता है। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या बोलता है।
उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का हमारे देश को इस्लामिक राष्ट्र बनाने का प्लान है। इसके लिए वे लैंड जिहाद और लव जिहाद कर रहे हैं। धारावी में हमारे हिंदू कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। जो कार्रवाई पहले कभी नहीं हुई, वह हमारी सरकार में हो रही है।
जानिए ! क्या है पूरा मामला
बता दें कि कुछ दिन पहले नवी मुंबई में रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में 20 वर्षीय यशश्री शिंदे का शव बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी दाऊद शेख को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के परिजनों ने बताया कि 2019 में यशश्री के पिता ने आरोपी के खिलाफ बेटी को परेशान करने की शिकायत दर्ज कराई थी, इसका बदला लेने के लिए उसने हत्या कर दी।

Advertisement
Next Article