For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

पुलिस ने दबोचा इंटरनेशनल ड्रग्स सप्लायर, फरार होने की कर रहा था कोशिश

07:51 PM Feb 24, 2024 IST
पुलिस ने दबोचा इंटरनेशनल ड्रग्स सप्लायर  फरार होने की कर रहा था कोशिश

30 वर्षीय अंतरराज्यीय ड्रग्स सप्लायर को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया। वह पिछले एक साल से फरार था और कनाडा भागने की फिराक में था। आरोपी पंजाब के अमृतसर के रहने वाला है । पुलिस उपायुक्त (विशेष शाखा) आलोक कुमार ने कहा, पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक ड्रग तस्कर पिछले एक साल से फरार चल रहा है। आरोपी को अंतरराज्यीय मादक पदार्थों का तस्करी करने के मामले में सरगना के रूप में चिन्हित किया गया है।

आरोपी के खिलाफ सर्कुलर भी जारी

18 फरवरी को उनके दो सहयोगियों रणबीर सिंह उर्फ ​​​​टिंकू और लोयंगम्बा इटोचा को भी गिरफ्तार किया गया था और अफीम बरामद की गई थी, जो उन्होंने मणिपुर में एक दवा आपूर्तिकर्ता से खरीदी थी। डीसीपी ने बताया, जैसे ही जानकारी मिली की कंवरबीर सिंह नौकरी की तलाश में कनाडा जा सकता है, तो पुलिस ने उसके कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। यही नहीं, आरोपी के खिलाफ सर्कुलर भी जारी किया गया था।

कुछ शरारती तत्वों के संपर्क में

डीसीपी ने बताया कि पढ़ाई के बाद उसने अपने चचेरे भाई के होटल में शेफ की नौकरी शुरू की। यहां पर कुछ शरारती तत्वों के संपर्क में आ गया, जिसके बाद उसने पैसे कमाने के लिए स्थानीय स्तर पर प्रतिबंधित पदार्थों की आपूर्ति शुरू कर दी। कंवरबीर आगे चलकर कंवलदीप सिंह उर्फ ​​छोटू सरदार के संपर्क में आया और दिल्ली, पंजाब और असम में ड्रग्स की आपूर्ति करने लगा।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Deepak Kumar

View all posts

राजनीतिक पत्रकारिता के साथ मनोरंजन और क्रिकेट में भी रूचि रखता हूँ। पत्रकारिता में परास्नातक के साथ एक वर्ष का रिपोर्टिंग और एंकरिंग में डिप्लोमा है। सड़क से लेकर स्टूडियो तक का सफर आसान ना था जिसमे मुझे विशेष शो लाने के लिए भी कहा गया। लेकिन अब तो मानो कैमरे और माइक मेरे दोस्त हो गए हो...और हा में लिखता भी हूँ

Advertisement
×