India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Pune News : पानी मांगने पर पड़ोसी ने की युवक हत्या, आरोपी गिरफ्तार

03:47 PM Jun 12, 2024 IST
Pune News
Advertisement

Pune News :  पुणे के मुंधवा इलाके में एक व्यक्ति की पानी मांगने पर उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी राकेश तुकाराम गायकवाड़ (35) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर पानी मांगने पर अपने पड़ोसी पर सीमेंट के ब्लॉक और लोहे की रॉड से हमला किया। मृतक की पहचान पुणे निवासी श्रीकांत अलहट के रूप में हुई है।

Highlight : 

घातक हथियारों से हमला

पुलिस अधिकारी ने बताया, यह घटना सोमवार रात को हुई, जब अकेले रहने वाले अलहट ने गायकवाड़ से पानी मांगा। इस मासूम से अनुरोध ने गायकवाड़ को नाराज कर दिया, जिससे दोनों के बीच तीखी बहस हुई। बहस ने जल्द ही हिंसक रूप ले लिया, जिसमें गायकवाड़ ने अलहट पर घातक हथियारों से हमला कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा, गायकवाड़ और अलहट के बीच संबंध ठीक नहीं थे, क्योंकि अलहट शराब पीने की आदत से ग्रसित था। आधी रात को पानी मांगने की वजह से यह दुखद घटना हुई। अलहट बेहोश हो गया और चोटों के कारण उसकी मौत हो गई। पीड़ित के भाई संतोष अलहट ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया। सोमवार को मुंधवा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। मामले में आगे की जांच जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article